Sunday, July 21, 2024
HomeदेशNothing Phone 3 दमदार फीचर्स के साथ इस दिन भारत में कर...

Nothing Phone 3 दमदार फीचर्स के साथ इस दिन भारत में कर सकता है एंट्री, लॉन्च डेट हुई लीक

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पिछले कुछ सालों में नथिंग ब्रैंड ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नथिंग के पहले स्मार्टफोन Nothing Phone ने लोगों को जमकर इंप्रेस किया था। Nothing Phone इंडस्ट्री का पहला ऐसा स्मार्टफोन था जो जिसमें यूजर्स को बैक में ट्रांसपैरेंट डिजाइन मिलता है। इस नए लुक के साथ कंपनी ने यूजर्स को जमकर अट्रैक्ट किया था।

कंपनी के दूसरे स्मार्टफोन Nothing Phone 2 को जमकर प्यार मिला था। दोनों ही स्मार्टफोन यूजर्स को कैमरा सेक्शन से लेकर प्रोसेसर तक में दमदार फीचर्स मिले थे। अब फैंस को बेसब्री के साथ Nothing Phone 3 का इंतजार है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। Nothing Phone 3 को कंपनी जल्दी ही बाजार में पेश कर सकती है।

जल्द लॉन्च होंगे भारत दो नए स्मार्टफोन 

टिप्स्टर @saanjjjuuu ने एक्स पर Nothing के दो नए स्मार्टफोन लॉन्च होने की जानकारी देते हुए इनकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया है। कुछ दिन पहले यह रिपोर्ट आई थी कि कंपनी इस समय Nothing Phone 2a पर काम कर रही है और इसे Nothing Phone 3 से पहले मार्केट में पेश किया जाएगा। अब इन दोनों ही स्मार्टफोन की लॉन्च को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है।

लीक्स की मानें Nothing Phone 2a को कंपनी भारत में 2024 की पहली तिमाही यानी मार्च में लॉन्च कर सकती है। वहीं Nothinh Phone 3 को कंपनी जुलाई 2024 में लॉन्च कर सकती है। लीक्स रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि कंपनी इस समय एक ने ईयरबड्स को भी लाने की प्लानिंग कर रही है जो कि CMF Nothing Buds 2 Pro हो सकता है। फिलहाल इसको लेकर कंपनी की तरफ से कोई भी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन माना जा रहा है कि यह CMF Buds Pro का अपग्रेड वर्जन होगा।

Nothinh Phone 3 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

Nothing की तरफ से Nothing Phone 3 के फीचर्स को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन Nothing Phone 2a के फीचर्स लीक हो चुके हैं। लीक्स की मानें तो अपकमिंग नथिंग फोन में 120Hz की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी जिसका साइज 6.7 इंच हो सकता है। डिस्प्ले पैनल एमोलेड होगा। इस फोन में यूजर्स को सैमसंग सेंसर वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा, जबकि इसमें एक अल्ट्रा वाइड कैमरा भी होगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। Nothing Phone 2a में यूजर्स को 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News