Sunday, July 21, 2024
HomeदेशRealme Smartphones On Sale: 46 फीसदी तक की छूट के साथ बेचे...

Realme Smartphones On Sale: 46 फीसदी तक की छूट के साथ बेचे जा रहे हैं Realme के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स, यहां देखें ये डील

Realme Smartphones On Sale:  Realme के स्मार्टफोन अब बढ़िया कैमरा, प्रोसेसर और बैटरी वाले स्मार्टफोन की पहचान बन चुके हैं। अब आपको इनमें काफी कुछ खास देखने को मिलेगा, वो भी किफायती कीमत में। अगर आप रियलमी का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल चल रही है, जिसमें रियलमी के फोन्स पर 46 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी आपको बेहतरीन स्मार्टफोन्स कम कीमत में खरीदने का मौका है।

बंपर छूट के साथ मिल रहे हैं Realme के ये स्मार्टफोन्स

Realme GT 2 Pro

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन की असल कीमत 66,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में 46 फीसदी डिस्काउंट के साथ 35,999 रुपये में खरीद सकेंगे।इसमें 65W SuperDart सुपरफ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

Realme X50 Pro

Realme X50 Pro स्मार्टफोन को 25 फीसदी की छूट के बाद 29,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसमें तगड़ा 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यानी सेल्फी लेने के शौक़ीन लोगों के लिए अच्छा फोन है।

Realme GT NEO 3

Realme GT NEO 3 12GB रैम और 150W UltraDart चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है और इसे फेस्टिव सेल में 30 फीसदी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है, जिसके बाद आप इसे 31,999 रुपये में खरीद सकेंगे।

Realme 10

यह 8GB रैम के साथ आने वाला स्मार्टफोन और फेस्टिव सेल में 30 फीसदी छूट के साथ बेचा जा रहा है। आप इस स्मार्टफोन को 13,999 रुपये में खरीद सकेंगे।

Realme C51

यह 50MP AI कैमरे के साथ आने वाला स्मार्टफोन है। फ्लिपकार्ट फेस्टिव सेल में इसे 18 फीसदी डिस्काउंट के खरीदा जा सकेगा। आप इसे सिर्फ 8,999 रुपये में अपना बना सकेंगे।

सेल में रियलमी ने बनाया रिकॉर्ड

जानकारी सामने आई है कि, फेस्टिव सीजन सेल में रियलमी के 5G स्मार्टफोन को खूब पसंद किया गया है। कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार, इनके स्मार्टफोन को बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी ने एक लेटेस्ट ट्वीट में बताया कि एक दिन में रियलमी 5G स्मार्टफोन के करीब 2 लाख यूनिट्स सेल हुए।

कंपनी ने ट्वीट करके बताया कि सीजन सेल के दौरान उनके 5G स्मार्टफोन्स को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। यह कंपनी के लिए बड़ी कामयाबी है। कंपनी ने लिखा कि उसने 1 दिन में 200000 यूनिट्स की अद्धभुत सेल की। यह #5GRevolution की शुरुआत को रेखांकित करती है, जिसे सभी के लिए किफायती बना दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News