Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहा Realme का धाकड़ फोन, 1TB...

100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहा Realme का धाकड़ फोन, 1TB स्टोरेज मिलेगा

Realme का धांसू स्मार्टफोन बाजार में धूम मचाने के लिए आ रहा है। हम बात कर रहे हैं Realme GT 5 Pro की। उम्मीद है कि रियलमी इस महीने चीन में Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। लेकिन आधिकारिक लॉन्च से पहले, कंपनी ने फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। कुछ दिन पहले, कंपनी ने बताया कि स्मार्टफोन में 1TB का इंटरनल स्टोरेज होगा, और यह कम रोशनी में भी असाधारण टेलीफोटो फोटोग्राफी परफॉर्मेंस प्रदान करेगा। ब्रांड ने हाल ही में यह भी खुलासा किया कि फोन में 50 मेगापिक्सेल Sony IMX890 पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होगा। अब, आधिकारिक लॉन्च से पहले, स्मार्टफोन को चीन में 3C सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है।

100W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा Realme GT 5 Pro

3C सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि अपकमिंग Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन 100W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगा। फोन में 5G सपोर्ट भी होगा। TENAA सर्टिफिकेशन के सौजन्य से पिछले लीक से पता चला था कि फोन में 1264×2780 पिक्सेल रिजॉल्यूशन वाला 6.78-इंच डिस्प्ले होगा। उम्मीद है कि डिस्प्ले पैनल 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा। सेफ्टी के लिए, स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

फोन में चार दमदार कैमरे मिलेंगे

फोटोग्राफी के लिए, फोन में ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। जैसा कि रियलमी द्वारा पुष्टि की गई है, कैमरा मॉड्यूल में 50 मेगापिक्सेल टेलीफोटो सेंसर शामिल होगा। 50 मेगापिक्सेल टेलीफोटो लेंस को 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी कैमरा (सोनी IMX966 सेंसर) और 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ जोड़ा जा सकता है। फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा शामिल हो सकता है।

16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज

डिवाइस में 5400mAh की बैटरी होने की भी जानकारी मिली है, जो 50W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकती है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होगा। फोन को 8GB/12GB/16GB रैम कॉन्फिगरेशन के साथ 128GB/256GB/512GB और 1TB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फोन में पावरफुल Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा।

फिलहाल, Realme ने Realme GT 5 Pro की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट ने पुष्टि की है, फोन नवंबर में लॉन्च होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News