Saturday, June 15, 2024
HomeदेशRJD Executive Meeting: परिवार के बाद रेचल की पोस्टरों में एंट्री, मीटिंग...

RJD Executive Meeting: परिवार के बाद रेचल की पोस्टरों में एंट्री, मीटिंग से पहले पटना में लगे पोस्टर, नई बहू की भी दिखी तस्वीर

पटना: बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है. बैठक का आयोजन पटना के मौर्या होटल में किया जाना है. इस बार की बैठक पार्टी के लिए खास मानी जा रही हैं  क्योंकि काफी अरसे के बाद पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव खुद इस बैठक में शामिल होंगे. गौरतलब है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक प्रत्येक तीन साल पर होती है. पिछली बैठक में लालू प्रसाद जेल में थे, लेकिन इस बार बैठक में उनके शामिल होने से पार्टी में विशेष उत्साह देखा जा रहा है.

आरजेडी कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है. पटना के कई इलाकों खासकर आरजेडी कार्यालय, राबड़ी आवास के बाहर और मौर्या होटल के पास की सड़कों को पोस्टर बैनर से पाट दिया गया है.  हालांकि, लालू-राबडी आवास के बाहर लगाए गए पोस्टर में लालू, राबड़ी, तेजस्वी और तेजप्रताप के साथ-साथ नई बहू रेचल को भी जगह दी गई है. उक्त पोस्टर में मोटे अक्षर में लिखा गया है, ” हमारे सरकार आ रहे हैं, बिहार मतलब लालू और लालू मतलब बिहार.”
इस पोस्टर में लालू प्रसाद का बड़ा फोटो लगाया गया है. वहीं, पोस्टर के ऊपर में एक साइड में तेज प्रताप और तेजस्वी की फोटो लगी है और दूसरे साइड में राबड़ी देवी और नई नवेली दुल्हन रेचल की फोटो लगाई गई है.  हालांकि, इससे पहले राबड़ी देवी के साथ बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती की फोटो लगी रहती थी. लेकिन इस बार पोस्टर पर मीसा भारती की जगह रेचल ने ले ली है.
प्रदेश महासचिव ने कही ये बात
इस संबंध में आरजेडी के प्रदेश महासचिव आलोक मेहता ने कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश है, इसलिए कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगा दिए हैं. उन्होंने बैठक के बारे में कहा कि इस बैठक में देश के सभी राज्यों से कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित होंगे.  उसके अलावा पार्टी के विधायक, सांसद और गणमान्य लोग रहेंगे. इस बार लालू यादव की उपस्थिति से कार्यकर्ताओं में उमंग है. इस बैठक में संगठन को मजबूत करने और वर्तमान राजनीति परिपेक्ष पर चर्चा भी होगी.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News