Home » National » Samsung Galaxy S24 में मिलेंगे धमाकेदार AI फीचर्स, 200MP कैमरा के साथ होगी 16GB की रैम, इस दिन से शुरू होंगी प्री बुकिंग

Samsung Galaxy S24 में मिलेंगे धमाकेदार AI फीचर्स, 200MP कैमरा के साथ होगी 16GB की रैम, इस दिन से शुरू होंगी प्री बुकिंग

by Top Bihar
0 comment

दक्षिण कोरिया के टेक जायंट समैसंग जल्द ही भारत में एक नई फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च कर सकती है। सैमसंग की इस अपकमिंग सीरीज Samsung Galaxy S24 को लेकर अभी से ही सोशल मीडिया में जमकर शोर शराबा मचा हुआ है। इस सीरीज में कंपनी 3 नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। इसमें Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Plus, और Samsung Galaxy S24 Ultra शामिल होंगे।

भारत की BIS सर्टिफिकेशन साइट पर इस सीरीज को लिस्ट कर दिया गया है इसलिए उम्मीद है कि जल्द ही यह मार्केट पर भी दिखाई देगा। लॉन्च से पहले Galaxy S24 सीरीज की लीक्स लगातार सामने आ रही है। आईफोन 15 लॉन्च होने के बा अब स्मार्टफोन लवर्स इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सैमसंग लवर्स को Galaxy S24 सीरीज में कुछ नए फीचर्स मिलने की उम्मीद है।

इस दिन से शुरू होंगी प्री बुकिंग

लीक्स की मुताबिक Galaxy S24 Series को सैमसंग AI फीचर्स के साथ 17 जनवरी को लॉन्च करेगी। लॉन्च के साथ ही यूजर्स के लिए यह सीरीज प्री ऑर्डर के लिए भी उपलब्ध हो जाएगी। अगर आप प्री ऑर्डर करते हैं तो आपको यह हैंडसेट 26 से 30 जनवरी के बीच डिलीवर कर दिया जाएगा। सैमसंग ने इसी साल की शुरुआत में Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च किया था।

यूजर्स को मिलेगा 200MP कैमरा

लीक्स की मानें तो इस सैमसंग Galaxy S24 Series के फ्रेम में बड़ा बदलाव कर सकती है। यूजर्स को इस बार एल्युमिनियम फ्रेम के बजाय टाइटेनियम फ्रेम मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें 200MP का कैमरा और 16GB की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिल सकती है। Galaxy S24 Series में टॉप मॉडल Galaxy S24 Ultra को कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like