देश

शादी के लिए लड़की देखकर लौट रहा था परिवार, सड़क हादसे का हो गया शिकार; 7 लोगों की मौत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रात लगभग ढाई बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर केराकत तिराहे पर कार और ट्रक की टक्कर हो गई। मृतक बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले थे और प्रयागराज से शादी के लिए लड़की देखकर लौट रहे थे।

कार से प्रयागराज से वापस आ रहे थे

जानकारी के अनुसार, बिहार के सीतामढ़ी निवासी गजाधर शर्मा अपने परिवार के नौ सदस्यों के साथ कार से प्रयागराज से वापस आ रहे थे। रात लगभग ढाई बजे आजमगढ़ की तरफ से जब उनकी कार केराकत तिराहे पर पहुंची तभी जौनपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक केराकत की तरफ मुड़ा। इससे दोंनो में टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार लगभग 10 मीटर तक ट्रक के आगे घिसटती चली गई।

ट्रक का चालक और उसका सहायक मौके से भाग गया

हादसे के बाद ट्रक का चालक और उसका सहायक मौके से भाग गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर सभी को कार से निकालकर अस्पताल भेजा। इस दौरान 6 लोगों की मौत पहले ही हो गई थी और एक बच्चे की मौत इलाज के दौरान हो गई। वहीं बचे हुए दो अन्य घायलों को गंभीर हालात में बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। मृतकों की पहचान अनीश शर्मा, गजाधर शर्मा, जवाहर शर्मा, गौतम शर्मा, सोनम, रिंकू और सात साल के बच्चे युग शर्मा के रूप में हुई है। वहीं घायलों में कार चालक जीतू शर्मा और मीना देवी शामिल हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now