Tuesday, July 16, 2024
Homeदेशशादी के दो दिन बाद ही बेआबरू हुआ दूल्‍हा, अचानक आई दूल्हे...

शादी के दो दिन बाद ही बेआबरू हुआ दूल्‍हा, अचानक आई दूल्हे की 4 साल पुरानी प्रेमिका, फिर दुल्हन भी गई और दहेज भी

DESK: उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शादी के दो दिन बाद ही पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई. पत्नी को पति की ऐसी सच्चाई पता चली कि उसने तुरंत ही अलग हो जाने का फैसला किया. उसके परिवार वालों ने समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी. वह मायके गई साथ ही शादी में मिला दहेज का सामान भी साथ ले गई. पुलिस को दोनों पक्षों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है.

यह मामला फिरोजाबाद जिले के उत्तर थाना इलाके का है. यहां रहने वाले नलकूप ऑपरेटर ने नगला मदारी की रहने वाली लड़की से बीते 26 नवंबर को शादी की थी. पहले दिन तो सब ठीक था, लेकिन 28 नवंबर को जब दुल्हन सुसराल ने विदा हो वापस मायके पहुंची तो, हंगामा हो गया. लड़की के घर पर रामगढ़ की रहने वाली दूल्हे की प्रेमिका आ धमकी. उसने दुल्हन के मायके पहुंचकर बंपर हंगामा मचाया. दूल्हे पर चार साल से लगातार धोखा देने का आरोप लगाया.

अचानक आई दूल्हे की 4 साल पुरानी प्रेमिका

दुल्हन के परिवार वालों को दूल्हे की प्रेमिका ने बताया कि नलकूप ऑपरेटर और उसके बीच चार साल से प्रेम संबंध है. दूल्हा भी उससे कई बार शादी करने का वादा कर चुका है, लेकिन उसने बिना बताए 26 नवंबर को शादी कर ली. जैसे ही इस बात की भनक उसे लगी तो उसने दूल्हे की सुसराल का पता लगाया और यहां आ पहुंची. उसने दुल्हन के घरवालों को उसके प्रेम संबंध के कई सबूत भी दिखाए.

दो पत्नियां, चार बच्चे और 6 गर्लफ्रेंड… सबके खर्चे उठाने के लिए नेता से ठग बना अजीत, ऐसे खुली पोल

आखिरकार लौटाना पड़ा दहेज

दूल्हे की ये सच्चाई सुनकर दुल्हन को भड़क उठी. उसने जिस युवक के साथ दो दिन पहले ही सात जनम साथ निभाने के फेरे लिए वह धोखेबाज निकला. लिहाजा उसने दूल्हे से अलग होने का फैसला कर लिया. इसके बाद दुल्हन ने ससुराल जाने से मना कर दिया. दोनों पक्षों में समझौते की कोशिश की गई, लेकिन समझौता नहीं हो सका.

ऐसे में दूल्हे पक्ष को दहेज में मिली 5 लाख की रकम और अन्य सामान वापिस करना पड़ा. मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक पुलिस का कहना है कि मामला प्रकाश में आया था, लेकिन किसी भी पक्ष की तरह से कोई शिकायत नहीं मिली है. यदि शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी.

Motihari: सिंदूरदान से पहले दूल्हा मांग रहा था सोने की चैन, दुल्हन बोली नहीं करनी शादी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News