Home » National » सबको दीवाना बनाने आ रहा ये सस्ता 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त कैमरा और तगड़ी बैटरी के साथ कीमत सिर्फ इतनी

सबको दीवाना बनाने आ रहा ये सस्ता 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त कैमरा और तगड़ी बैटरी के साथ कीमत सिर्फ इतनी

by Top Bihar
0 comment

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्मता कंपनी मोटोरोला इन दिनों अपने ग्राहकों के लिए एक के बाद एक धाकड़ फोन लेकर आ रही है। आपको मार्केट में मोटोरोला कंपनी के काफी सस्ते हैंडसेट वो भी दमदार फीचर्स के साथ देखने को मिलेंगे। अगर आप मोटोरोला के यूजर्स हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। कथित तौर पर मोटोरोला जी-सीरीज़ डिवाइस पर काम कर रहा है। हाल ही में, Moto G54 के बारे में जानकारी सामने आई थी, अब इसी बीच लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Moto G84 5G पर भी काम कर रही है। कंपनी का नया फोन Moto G84 5G पिछले साल लॉन्च हुए Moto G82 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है। तो आईये एक नजर डालते हैं स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स पर:-

Moto G84 5G leaked renders

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Moto G84 5G का फॉर्म फैक्टर थोड़ा बॉक्सी है। पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन दाईं ओर देखने को मिल सकता है। डिवाइस में इन-स्क्रीन स्कैनर की सुविधा दी जा सकती है। Moto G84 5G में एक पंच-होल कटआउट डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी कैमरा को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा फोन में एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक स्पीकर ग्रिल शामिल किया जा सकता है।

Moto G84 5G को लाल, ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Moto G84 5G के मुख्य स्पेसिफिकेशन से अभी पर्दा उठाना बाकि है। FCC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट होगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

Moto G54 leaked renders

खबरों के मुताबिक, G54 में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5″ FHD+ टचस्क्रीन दिया जा सकता है। इसके अलावा हैंडसेट में फोटो खींचने के लिए 50 MP मुख्य रियर कैमरा मिल सकता है। जबकि सेल्फी लवर्स को 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। फोन 8GB तक रैम और 256GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like