Tuesday, June 25, 2024
HomeदेशU.P: अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने खुद पर छिड़का मिट्टी...

U.P: अखिलेश यादव की कार रोक महिला ने खुद पर छिड़का मिट्टी का तेल, आत्मदाह की कोशिश

समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने आत्मदाह की कोशिश की. उन्नाव से आई एक महिला ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की. लखनऊ समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर एक महिला ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की.  महिला का आरोप है कि उसकी लड़की का गांव के कुछ दबंगों ने अपरहण किया गया है, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है.वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को फौरन काबू में कर किनारे पर कर पूर्व सीएम का काफिला जाने दिया.

बता दें कि महिला उन्नाव की रहने वाली है. उसका आरोप है कि एक दबंग उसकी बेटी को बंधक बनाकर रखे हुए है और पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही. सोमवार को महिला अखिलेश यादव के काफिले के इंतजार में बैठी थी औक जैसे ही अखिलेश यादव की गाड़ी निकली उसने सामने आकर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की.  पुलिस ने उसे फौरन बचाकर एक तरफ किया. जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला उन्नाव जिले की रहने वाली है. उसने पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री के बेटे पर युवती को अगवा करने का आरोप लगाया है.
पीड़ित परिवार ने पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया है. परेशान होकर युवती की मां ने सोमवार को लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया.  ऐसा भी बताया जा जा रहा है कि आरोपी सपा नेता है इसलिए वह अखिलेश यादव से मिलने आई थी, कि वे उन्हें इंसाफ दिलाएं.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News