Friday, July 19, 2024
HomeदेशUP Election Result 2022: यूपी चुनाव में बंपर जीत पर सीएम योगी...

UP Election Result 2022: यूपी चुनाव में बंपर जीत पर सीएम योगी आदित्यनाथ का पहला संबोधन, जानें क्या कहा

UP Election Result : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी बड़े बहुमत के साथ सरकार बना रही है. रुझान और नतीजों में ये बात साफ हो चुकी है. क्योंकि बीजेपी 264 सीटों पर आगे चल रही है और लगातार सीटों की संख्या में इजाफा हो रहा है. इसी बीच अब योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में इस बड़ी जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित किया. सीएम योगी ने कहा कि, योगी जी के नेतृत्व में चार राज्यों में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. पीएम मोदी के विकास और सुशासन को फिर से जनता ने अपना आशीर्वाद दिया है. 

प्रचंड बहुमत के लिए जनता का धन्यवाद – सीएम योगी

योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश सबसे बड़ा राज्य है, इस कारण यूपी पर पूरे देश और दुनिया की निगाहें थीं. आज भारतीय जनता पार्टी और सहयोगी दल यूपी में प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में फिर से सत्ता में आई है. इस प्रचंड बहुमत के लिए यूपी की जनता जनार्धन का दिल से आभार. सीएम योगी ने कहा कि, मतगणना को लेकर भ्रामक प्रचार चलाया जा रहा था, लेकिन जनता ने आज भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाया है. इस दौरान योगी ने शांतिपूर्ण चुनाव को लेकर चुनाव आयोग को भी धन्यवाद दिया. 

लोगों की आकांक्षाओं पर करना होगा काम – योगी 

सीएम योगी ने कहा कि, यह प्रचंड बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता का आशीर्वाद है. इस आशीर्वाद को स्वीकार करते हुए हम लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को आगे बढ़ाना होगा. आपने देखा होगा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पांच सालों से लगातार उत्तर प्रदेश के अंदर सुरक्षा का माहौल दिया, आस्था को सम्मान देने का काम किया. पीएम मोदी के मार्गदर्शन में विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने का काम किया. आज उसका परिणाम जनता ने जातिवाद, परिवारवाद और वंशवाद की राजनीतिक को नकारते हुए भाजपा को विजयी बनाया है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News