शादी में बवाल! नागिन डांस को लेकर आपस में भिड़े बाराती, जमकर चले लात-घूसे, 5 लोग घायल

by Top Bihar
0 comment

लखीमपुर खीरी. यूपी के लखीमपुर खीरी में एक बारात में नागिन डांस को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर लात घूसे चले, जिसमें पांच लोग चोटिल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र का है, जहां कस्बे में ही कल्लू नाम के व्यापारी के छोटे भाई फ़हनूर की शादी मितौली कस्बे में रहने वाले अलाउद्दीन की लड़की से तय हुई थी. 16 मार्च की रात जब गाजे-बाजे के साथ बारात लड़की के घर की तरफ रवाना हुई, उसी दौरान कुछ बारातियो ने बैंड वाले से नागिन गाने की धुन बजाने के लिए कहा. इससे बारातियों में शामिल कुछ लोग नाराज हो गए.

दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी. बातों बातों पर कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस बवाल में 5 बाराती चोटिल हो गये. मारपीट के बाद बारात में भगदड़ मच गई. सभी घायलों को आनन-फानन में  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मितौली में भर्ती कराया गया. हंगामे के बाद बारात में शामिल बुजुर्गों ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. उसके बाद निकाह पढ़ाया गया. लड़के के भाई कल्लू ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी है. बारात में गाने को लेकर हुए विवाद में मारपीट का वीडियो वायरल भी हो गया है.

वायरल वीडियो और तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच करा दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment