Friday, July 19, 2024
HomeदेशVande Bharat Train Selfie: सेल्‍फी लेने के लिए चढ़ा शख्स, दरवाजा बंद...

Vande Bharat Train Selfie: सेल्‍फी लेने के लिए चढ़ा शख्स, दरवाजा बंद होने पर हुआ मजेदार वाकया..

पटनाः रांची से पटना वंदे भारत ट्रेन शुरू होने से विभिन्न स्टेशनों पर ट्रेन के साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मची रही. इसी बीच गया जंक्शन पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक शख्स ट्रेन में फंस (man trapped in vande bharat) गया. जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक ट्रेन का गेट बंद हो गया और ट्रेन खुल गई. इसके बाद उस शख्स को कुछ समझ नहीं आया. उसने अपने परिचित को फोन कर इसकी जानकारी दी.

मामला गया रेलवे स्टेशन का है. जैसे ही वंदे भारत ट्रेन गया स्टेशन पहुंची सेल्फी लेने की होड़ मच गई. इसी कड़ी में एक शख्स वंदे भारत ट्रेन के अंदर पहुंचकर सेल्फी लेने लगा. यह शख्स सेल्फी लेने में इतना मशगूल था कि उसे पता ही चला कि ट्रेन खुल गई. इसके बाद वह जहानाबाद तक ट्रेन में बैठा रहा. जहानाबाद में उतरने के बाद वह फिर गया के लिए दूसरी ट्रेन से रवाना हुआ.

सेल्‍फी लेने में वंदे भार ट्रेन में फंसा शख्स ने अपने परिचित को फोन लगाकर आपबीती सुनाई. कहा कि “मैं फोटो लेने के लिए ट्रेन के अंदर आया था, इसी दरमियान गेट लॉक हो गया है. इसलिए मैं यहां नहीं उतर पाऊंगा. मैं ट्रेन में बैठ गया हूं. जहानाबाद पहुंचता हूं, तो फिर वहां से किसी दूसरी ट्रेन से गया आ जाऊंगा. तब तक मेरी गाड़ी को अच्छे ढंग से दूसरी जगह लगा देना.”

मंगलवार को रांची से पटना के लिए वंदे भारत की शुरुआत हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाकर इसे रवाना किया. वंदे भारत सेमी हाई स्पीड ट्रेन है, जिसमें यात्री के सुरक्षा के साथ-साथ तमाम सुख सुविधा का ख्याल रखा गया है. ऑटोमेटिक दरवाजा के साथ-साथ डिस्प्ले लगाया गया है. गेट बंद होने के लिए अलार्म भी बजता है ताकि लोगों को पता चल सके.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News