Thursday, June 20, 2024
HomeदेशWedding News: दुल्हन को देखकर चिढ़ गया दूल्हा, बोला- शादी नहीं करूंगा, पुलिस...

Wedding News: दुल्हन को देखकर चिढ़ गया दूल्हा, बोला- शादी नहीं करूंगा, पुलिस बुलाओ या थाना कुछ बिगड़ने वाला नहीं

Wedding News: शादी समारोह में बारातियों की आवभगत में घराती पक्ष लगे हुए थे. जब जयमाला स्टेज पर दुल्हन पहुंची तो दूल्हे की अजीबगरीब हरकत देख दुल्हन के होश उड़ गए और उसने शादी करने से इनकार कर दिया. शादी समारोह में हंगामा खड़ा हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब अपने तेवर दिखाए तो दूल्हे के होश ठिकाने आने में देर नहीं लगी. फिर क्या था पुलिस ने दूल्हे उसके भाई और बहनोई को तत्काल हिरासत में ले लिया. रविवार को शाम आजमगढ़ जिले से कोपागंज के दोस्तपुरा मोहल्ले में बहादुर सोनकर की लड़की से शादी करने के लिए बारात आई थी.

जयमाला के वक्त दुल्हन को देखकर चिढ़ गया दूल्हा

रात करीब 10 बजे जयमाला सेरेमनी चल रही थी. जयमाला लेकर स्टेज पर चढ़ी दुल्हन को देखकर दूल्हा अचानक चिढ़ गया और स्टेज पर से उतर गया. लड़की पक्ष वालों ने समझा कि दूल्हा किसी बात से नाराज है, इसलिए उसे मनाने में जुट गए. हालांकि, वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं था, जिसके बाद शादी समारोह मे हंगामा शुरू होने लगा. शादी समारोह में आए कुछ लोगों ने दूल्हे को दिमाग का हल्का बता दिया. जिसके बाद घराती-बाराती कुछ समय तक आमने-सामने आ गए. इसी बीच आव न देखा न ताव , दूल्हा अचानक फिर से स्टेज पर चढ़ गया और अजीब हरकत करते हुए वहां पर मौजूद सभी लोगों को धमकाने लगा.

दूल्हे ने कहा- पुलिस बुलाओ या थाना

पुलिस का नाम सुनते ही दूल्हे ने कहा कि पुलिस बुलाओ या थाना कुछ बिगड़ने वाला नहीं है. जिसके बाद तो शादी समारोह में हंगामा मच गया. घंटों तक हंगामा होने के बाद किसी तरह पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने भी दूल्हे को समझाना चाहा, लेकिन दूल्हे ने पुलिस समेत घराती-बाराती के सामने अजीबोगरीब हरकत करते हुए अनाप-शनाप बोलते हुए धमकाने लगा. पुलिस ने दूल्हे और उसके भाई और लड़की के भाई को हिरासत में लिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News