Tuesday, July 23, 2024
Homeदेशइस प्यार को क्या नाम दें? पति ने प्रेमी के साथ कराई...

इस प्यार को क्या नाम दें? पति ने प्रेमी के साथ कराई पत्नी की शादी

DESK: यूपी के देवरिया में सात फेरों पर प्यार के बंधन की जीत हुई है. शादी के बाद भी पत्नी पति से नहीं प्रेमी से प्यार करती थी. इस बात की जानकारी जब पति को हुई तो उसने प्रेमी के साथ पत्नी की शादी करा दी. दरअसल, बिहार की रहने वाली एक लड़की की शादी देवरिया के बरियारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. शादी के कुछ महीनों तक तो सब ठीक चला लेकिन बाद में पति पत्नी के बीच प्रेमी की एंट्री हो गई.

युवती शादी के पहले किसी युवक से प्रेम करती थी. शादी के बाद भी वह अपनी प्रेमी को भुला नहीं सकी. इधर युवक का भी यही हाल था. युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंच गया. दोनों अकेले में मिल रहे थे इस दौरान महिला के पति और गांव वालों को इसकी भनक लग गई तब गांव वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

प्रेमी की पिटाई देखकर युवती से रहा नही गया. वह रो-रो कर अपने प्रेमी को बचाने के लिए पति से गुहार लगाने लगी. पत्नी को प्रेमी के लिए बिलखता देख पति को दया आ गया. इसके बाद पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी को ना सिर्फ पीटने से बचाया बल्कि उसने पत्नी को उससे मिलाने की बात भी कह दी.

दलित महिला के मुंह पर टॉयलेट! क्या है बिहार के पेशाब कांड की सच्चाई?

पति ने कहा प्रेमी से कराएंगे पत्नी की शादी

पति ने गांव वालों के सामने कहा कि वह अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराना चाहता है. गांव वाले उसकी बात सुनकर अवाक रह गए. फिल्मी लगने वाली इस बात को लोग जहां हैरान थे वहीं बिहार से आए प्रेमी को भी यकीन नहीं हो रहा था. इधर महिला के ससुराल वालों ने भी इसका विरोध करना शुरू कर दिया. घरवालों ने परिवार की इज्जत का वास्ता दिया और ऐसा करने से रोका.

पति के साहस की हो रही है सराहना

तब पति ने घर वालों को समझाया कि जब उसकी पत्नी इस शादी से खुश नहीं है तो उसे जबरदस्ती साथ रखना सही नहीं है. पति ने अपने घरवालों को समझा- बुझाकर राजी कर लिया. इसके बाद गांव के एक मंदिर में परिवार के सदस्यों के साथ जाकर पति ने अपनी पत्नी की दूसरी शादी उसके प्रेमी के साथ करा दी. जहां कुछ घंटे पहले गांव वाले और महिला का पति प्रेमी की पिटाई कर रहे थे. वहीं शादी कराने के बाद पति ने दोनों को सदा खुश रहने का आशीर्वाद देकर विदा कर दिया. इसके बाद प्रेमी मोटरसाइकिल से अपने प्रेमिको को लेकर बिहार के लिए रवाना हो गया. पति के इस कदम की चारो तरफ सराहना हो रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News