Tuesday, June 25, 2024
HomeदेशWhatsApp Edit Message feature: WhatsApp पर किसी को गलत मैसेज कर दिया...

WhatsApp Edit Message feature: WhatsApp पर किसी को गलत मैसेज कर दिया है सेंड? इस तरह तुरंत करें एडिट

WhatsApp Edit Message feature: WhatsApp अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए लगातार नए फीचर्स उपलब्ध करा रहा है। एंड्रॉइड के साथ-साथ आईओएस पर कुछ सुपर पर्सनल चैट को लॉक करने के लिए एक नया फीचर पेश किया गया है। इसके बाद अब एक नए फीचर का नाम सामने आ रहा है जिसे WhatsApp Edit Message फीचर कहा जा रहा है।

प्लेटफॉर्म ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए पुष्टि की है कि यह नया Edit Message फीचर जल्द ही हर यूजर के लिए उपलब्ध होगा। WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह फीचर ऐप के बीटा वर्जन में उपलब्ध है। लोगों को किसी भी मैसेज को एडिट करने के लिए 15 मिनट का समय मिलेगा। अगर यह समय समाप्त हो जाता है तो मैसेज में फिर एडिट नहीं किया जा सकेगा।

क्या आपको पता हैं WhatsApp की ये Secret Tricks?

WhatsApp पर मैसेज को कैसे एडिट करें:

  • ऐप के बीटा वर्जन के अनुसार, एक बार जब आप किसी को मैसेज भेजते हैं ते आपको 15 मिनट की विंडो दी जाती है। इस 15 मिनट में आप मैसेज को एडिट कर सकते हैं।
  • इसके लिए आपको उस मैसेज को लॉन्ग प्रेस करना होगा जिसे आपको एडिट करना है।
  • इसके बाद आपको कुछ विकल्प मिलेंगे जिसमें आपको Edit Message भी मिलेगा। इस पर क्लिक कर दें।
  • एक बार ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको WhatsApp मैसेज अपडेट करने के लिए एक नई विंडो ओपन कर देता है। इसके बाद आप मैसेज को एडिट कर पाएंगे।

WhatsApp पर कब आएगा Edit Message फीचर?

WhatsApp जल्द ही प्लेटफॉर्म पर नया Edit Message फीचर जारी करेगा। कंपनी ने अभी इस अपडेट के आने का टीजर जारी किया है। लेकिन यह नहीं बताया है कि यह फीचर कब तक आएगा। फिलहाल Android और iOS के बीटा वर्जन में यह फीचर उपलब्ध करा दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News