Home » National » जियो एयर फाइबर के लिए नहीं देना पड़ेगा 1000 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज! कनेक्शन लेने से पहले अगर किया ये काम

जियो एयर फाइबर के लिए नहीं देना पड़ेगा 1000 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज! कनेक्शन लेने से पहले अगर किया ये काम

by Top Bihar
0 comment

रिलायंस जियो जियो एयर फाइबर को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे अभी देश के आठ शहरों में लॉन्च किया है जिनमें दिल्ली अहमदाबाद, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोलकाता,मुंबई, चेन्नई, दिल्ली और पुणे शामिल हैं। जियो ने जियो एयर फाइबर के लिए इंस्टालेशन चार्ज भी रखा है। अगर आप जियो एयर फाइबर का कनेक्शन लेते हैं तो आपको 1000 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज देना पड़ेगा। हालांकि आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं जिससे आप बिना इस्टालेशन चार्ज दिए हाई स्पीड का कनेक्शन ले सकते हैं।

आपको बता दें कि जियो एयर फाइबर में आपको वायरलेस तरीके से हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। जियो एयर फाइबर पोर्टेबल डिवाइस है इसलिए इसे आप आसानी से एक जगह से दूसरी जगह पर शिफ्ट कर सकते हैं। कनेक्शन के साथ यूजर्स को लेटेस्ट वाई-फाई राउटर, टीवी के लिए 4K सेट टॉप बॉक्स दिया जाएगा। जियो ने जियो एयर फाइबर के लिए दो तरह के प्लान्स लॉन्च किए हैं।

200MP कैमरे के साथ आज लॉन्च होगा Redmi का नया फोन, होश उड़ा देंगें इसके फीचर्स

इंस्टालेशन चार्ज से इस तरह से बच सकते हैं

वैसे तो कंपनी ने जियो एयर फाइबर के इंस्टालेशन के लिए 1000 रुपये का चार्ज रखा है जो बाद में बिल के साथ एडजस्ट किया जाएगा। लेकिन अगर आप बिना इंस्टालेशन चार्ज के जियो एयर फाइबर का कनेक्शन लेना चाहते हैं तो इसका ऑप्शन भी जियो ने अपने यूजर्स को दिया है।

दरअसल जियो ने एयर फाइबर के लिए दो प्लान्स भी लॉन्च किए हैं वह 6 महीने और 12 महीने की वैलिडिटी वाले प्लान्स है। अगर आप 6 महीने का कोई प्लान कनेक्शन के साथ सेलेक्ट करते हैं तो आपको 1000 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज देना पड़ेगा। लेकिन अगर आप 12 महीने का प्लान लेते हैं तो आपको 1000 रुपये का इंस्टालेशन चार्ज नहीं देना पड़ेगा।

जियो ने लॉन्च किए ये प्लान्स

जियो एयर फाइबर के लिए कंपनी ने जियो एयर फाइबर और जियो एयर फाइबर मैक्स दो तरह के प्लान्स लॉन्च किए हैं। दोनों ही प्लान्स में कंपनी ने तीन तरह के रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। जियो एयर फाइबर का सबसे सस्ता और बेसिक प्लान 599 रुपये का होगा जिसमें यूजर्स को 30Mbps की स्पीड मिलेगी। इसका सबसे महंगा प्लान 3999 रुपये का होगा जिसमें आपको 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी। सभी रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को 500 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल और 14 ओटीटी प्लान्स मिलेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like