Home » Political » नीतीश को PM पद का ऑफर….केसी त्यागी के दावे को संजय झा ने किया खारिज

नीतीश को PM पद का ऑफर….केसी त्यागी के दावे को संजय झा ने किया खारिज

by Top Bihar
0 comment

जेडीयू के राज्यसभा सांसद संजय झा ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी के उस दावे को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि INDIA गठबंधन ने नीतीश कुमार को पीएम का पोस्ट ऑफर किया था. केसी त्यागी के इस बयान को संजय झा ने कुछ ही घंटे बाद खारिज कर दिया और कहा कि हमारी पार्टी के पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है और न ही सीएम को इसके बारे में कुछ पता है.

झा ने कहा कि मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि हमारी जानकारी में इस तरह की कोई बात नहीं है. झा ने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए संसदीय दल की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ तौर पर मोदी का समर्थन किया था. उन्होंने कहा कि बिहार में यह चुनाव गठबंधन के तहत लड़ा गया था. बिहार में एनडीए ने 40 में से 30 सीटों पर जीत हासिल की है.

केसी त्यागी ने क्या कहा था?

जेडीयू के वरिष्ठ नेता व प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा था लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद इंडिया गठबंधन को लोग नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद की पेशकश की थी. लेकिन पार्टी ने इसे ठुकरा दिया. जो लोग नीतीश को अपने गठबंधन का संयोजक नहीं बनाना चाहते थे, उन्होंने उन्हें प्रधानमंत्री बनाने का ऑफर दिया था लेकिन पार्टी नेतृत्व ने उनके इस प्रस्ताव को रिजेक्ट कर दिया.

त्यागी के बयान पर JDU-कांग्रेस आमने-सामने

कांग्रेस ने केसी त्यागी के इस दावे का खंडन किया. कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा उन्हें अब तक ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि नीतीश कुमार को इंडिया गठबंधन ने पीएम पद का प्रस्ताव दिया. इस जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन के संस्थापक हैं. जब कांग्रेस पार्टी राजनीतिक रूप से अछूत थी, तो आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी, बीआरएस और टीएमसी के नेता उनके साथ बैठने को तैयार नहीं थे, लेकिन पटना में बैठकर नीतीश कुमार ने उस खाई को खत्म किया था. नीतीश कुमार को INDIA गठबंधन से प्रधानमंत्री पद का ऑफर मिला था. इसका सबूत हमारे पास मोबाइल फोन में है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like