Sunday, July 21, 2024
Homeराजनीतिकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार से की बड़ी अपील, कहा...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार से की बड़ी अपील, कहा – अवैध मदरसे को जल्द करें बंद

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बड़ी बात कह दी है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील की है कि जल्द से जल्द राज्य में चल रहे अवैध मदरसे को जितनी जल्दी हो बंद कर दिया जाए वरना वो दिन दूर नहीं होगा. जब बिहार पर मुसलामानों का कब्जा हो जाएगा. जिस तरीके से उनकी आबादी बढ़ रही है अगर इसे रोका नहीं गया तो आने वाले दिनों में ये और भी बढ़ जाएगा. उन्होंने कहा कि राज्य के कई इलाकों में आज भी पीएफआई एक्टिव है. राज्य में अभी 18% मुसलमान की आबादी है.

अवैध मदरसों की संख्या जा रही है बढ़ते 

गिरिराज सिंह ने कहा कि राज्य में बहुत ही तेजी से अवैध मदरसों की संख्या बढ़ते जा रही है. ऐसे में मैं ये कहना चाहता हूं कि इन सब को जल्द ही बंद करवाए और यहां बच्चों को अच्छी शिक्षा दी जाए. उन्होंने कहा कि वोट की लालच में जिस तरह मुख्यमंत्री अवैध लोगों को राज्य में पनाह दे रहे हैं उसे बंद किया जाए और अगर ऐसा नहीं किया गया तो अगले 20 सालों में यहां के लोगों को धर्म और धन दोनों का ही खतरा होगा. जिसके लिए सिर्फ और सिर्फ नीतीश कुमार और लालू यादव ही जिम्मेदार होंगे.

ट्वीट कर कह दी ये बात

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने आज ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ये सारी बातें की है. उन्होंने ट्वीट के जरिए नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने एक वीडियो भी डाला है. जिसमें उन्होंने कहा कि राज्य में अवैध मदरसों की बाढ़ आ गई है. बिहार बंगलादेश और नेपाल के बॉर्डर से सटा हुआ है. जिसके कारण और भी ये बढ़ गया है. ये केवल बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए खतरा है. उन्होंने कहा कि राज्य में लगभग 3000 से भी ज्यादा मदरसे हैं. जिनकी जांच होनी चाहिए और मदरसों में बच्चों का धार्मिक ब्रेनवॉश की जगह उन्हें अच्छी शिक्षा दी जाए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News