boAt Lunar Pro LTE: आ गई E-SIM सपोर्ट वाली धांसू स्मार्टवॉच, फीचर्स हैं एकदम ‘झक्कास’

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वियरेबल ब्रैंड boAt ने ग्राहकों के लिए पहली ऐसी Smartwatch लॉन्च की है जो ई-सिम सपोर्ट के साथ आती है. इस लेटेस्ट वॉच की खास बात यह है कि ये वॉच LTE कॉलिंग सपोर्ट करती है, इसका मतलब कि कॉल्स और मैसेज करने और रिसीव करने के लिए अब आप लोगों को फोन की जरूरत ही नहीं पड़ेगी, आपके सारे काम इसी वॉच के जरिए आसानी से हो जाएंगे.

ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आई इस लेटेस्ट boAt Lunar Pro LTE वॉच में 1.39 इंच की ऑलवेज-ऑन एमोलेड स्क्रीन दी गई है जो कस्टमाइज्ड वॉच फैस के साथ आती है. इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में आपको हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन, स्लीप मॉनिटर और 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे.

boAt Lunar Pro LTE Features

इन-बिल्ट जीपीएस, वॉटर एंड डस्ट रेसिस्टेंस के लिए आईपी68 रेटिंग के साथ आने वाली ये वॉच एक बार फुल चार्ज करने पर पांचों दिनों तक आप लोगों का साथ देगी. बोट ने अपनी इस लेटेस्ट boAt Lunar Pro LTE वॉच के लिए Reliance Jio के साथ हाथ मिलाया है, लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले समय में ये वॉच एयरटेल ई-सिम भी सपोर्ट करेगी.

इस वॉच में मिलने वाले कुछ खास फीचर्स की बात करें तो आप लोगों को इस वॉच में वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, वेदर अपडेट्स, स्टॉपवॉच, DND और फाइंड माय फोन जैसी खूबियां भी मिलेंगी. ई-सिम सपोर्ट के साथ आने वाली इस वॉच में 577 एमएएच की बैटरी दी गई है जो वॉच में जान फूंकने का काम करती है.

boAt Lunar Pro LTE Price: जानिए कीमत

इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच की कीमत और सेल डेट से फिलहाल कंपनी ने पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन आने वाले हफ्तों में कीमत का खुलासा होने की उम्मीद है. बोट कंपनी के स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो में ये पहली वॉच होगी जिसमें ग्राहकों को ई-सिम का फायदा मिलेगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now