Tuesday, July 16, 2024
HomeटेकBSNL ने ग्राहकों को दिया झटका, कंपनी ने इस सस्ते प्लान की...

BSNL ने ग्राहकों को दिया झटका, कंपनी ने इस सस्ते प्लान की वैलिडिटी में कर दी कटौती

BSNL देश की सरकारी टेलिकॉम एजेंसी है। यूजरबेस के मामले में BSNL चौथे नंबर पर आती है। देशभर में करीब 8-9 करोड़ लोग अपने स्मार्टफोन में BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं। BSNL के पास यूजर्स कम हैं लेकिन कंपनी अपने सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान से जियो, एयरटेल और वीआई को कड़ी टक्कर देती है। वैसे तो BSBL यूजर्स को कंपनी की तरफ से ज्यादातर समय अच्छी खबर ही सुनने को मिलती है, अब कंपनी ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है।

अगर आप अपने फोन में BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए बुरी खबर है। BSNL ने अपने एक सस्ते और किफायती प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को घटा दिया है। यानी अब आपको BSNL के रिचार्ज प्लान में अधिक पैसे खर्च होने वाले हैं। आइए आपको BSNL की तरफ से किए गए इस बदलाव के बारे में डिटेल से बताते हैं।

आपको बता दें कि BSNL ने अपने लिस्ट के 88 रुपये के प्लान की वैलिडिटी को घटा दिया है। अब इस छोटे और सस्ते प्लान में ग्राहकों को कम दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। BSNL ने इस प्लान की वैलिडिटी में 5 दिनों की कटौती कर दी है। कंपनी पहले अपने यूजर्स को इस प्लान में 35 दिन की वैधता देती थी लेकिन अब यूजर्स को इसमें सिर्फ 30 दिन की वैलिडिटी ही ऑफर की जाएगी।

बता दें कि बीएसएनएल इस 88 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 10 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से कालिंग की सुविधा देता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को किसी भी तरह का इंटरनेट डेटा की सुविधा नहीं मिलती।  BSNL का यह रिचार्ज प्लान अब नई वैलिडिटी के साथ देश के सभी टेलिकॉम सर्कल में उपलब्ध है।

BSNL का यह रिचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है जो जिन्हें इंटरनेट डेटा की जररूत नहीं है और कॉलिंग का भी ज्यादा काम नहीं होता। BSNL का यह प्लान कम खर्च में 30 दिनों तक कॉलिंग और इनकमिंग की सुविधा देता है। अगर आप BSNL का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आप इस प्लान के साथ काफी पैसे की बचत कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News