Tuesday, July 16, 2024
HomeटेकSamsung Galaxy F15 5G Airtel Edition भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत...

Samsung Galaxy F15 5G Airtel Edition भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

सैमसंग फैंस और सैमसंग का फोन खरीदने वालों की बल्ले बल्ले हो गई है। सैमसंग ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F15 5G Airtel Edition लॉन्च किया है। जैसा की नाम से ही पता चल रहा है कि यह एक बेहद खास फोन होने वाला है। सैमसंग ने इसे टेलिकॉम कंपनी एयरटेल के साथ मिलकर लॉन्च किया है। सैमसंग के इस फोन में एमोलेड डिस्प्ले के साथ साथ MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया गया है।

Galaxy F15 5G Airtel Edition वेरिएंट और कीमत

सैमसंग ने Galaxy F15 5G Airtel Edition को दो वेरिएंट में पेश किया है। इसका पहला वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसका दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। 6GB वाले वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 14,999 रुपये खर्च करने पडेंगे जबकि वहीं 8GB वाले वेरिएंट के लिए आपको 15,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

अगर आप बजट और मिडरेंज सेगमेंट में एक दमदार स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। सैमसंग ने Galaxy F15 5G Airtel Edition में ग्राहकों को तीन कलर ऑप्शन दिए हैं। इस फोन को आप Groovy Violet, Jazzy Green और Ash Black कलर वेरिएंट के साथ खरीद सकते हैं।

Galaxy F15 5G Airtel Edition  के फायदे

सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को एयरटेल के साथ मिलकर तैयार किया है तो इसमें कई सारे शानदार ऑफर्स भी मिलते हैं। इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर एयरटेल ग्राहकों को 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। डिस्काउंट के साथ साथ एयरटेल यूजर्स को 50GB डेटा फ्री मिलेगा। इस ऑफर के लिए यूजर्स को कम से कम अपने एयरटेल नंबर को 199 रुपये का रिचार्ज कराना पड़ेगा।

इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक कंडीशन भी रखी गई है। अगर आप इस फोन को खरीदते हैं तो इस फोन पर आपको एयरटेल का सिम कम से कम 18 महीने तक इस्तेमाल करना पड़ेगा।

Samsung Galaxy F15 5G Airtel Edition के फीचर्स

Samsung Galaxy F15 5G Airtel Edition में कंपनी ने 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है। इसमें एमोलेड पैनल मिलता है। डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस फोन में MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर मिलता है। इसमें 8GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज दी गई है। कंपनी ने ग्राहकों को इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का स्लाट भी दिया है जिससे आप इसकी मेमोरी को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए इस Galaxy F15 5G Airtel Edition के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें यूजर्स को 50+5+2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है। इसे आप 25W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर पाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News