Home » Zara Hatke » बीच सड़क अचानक पहुंचा विशालकाय एनाकोंडा, रोकनी पड़ीं गाड़ियां, VIDEO देख चौंक जाएंगे!

बीच सड़क अचानक पहुंचा विशालकाय एनाकोंडा, रोकनी पड़ीं गाड़ियां, VIDEO देख चौंक जाएंगे!

by Top Bihar
0 comment

कई बार ऐसा होता है कि सांप भी भूले-भटके सड़क पर पहुंच जाते हैं या लोगों के घरों में घुस जाते हैं. ऐसे में लोग काफी परेशान हो जाते हैं, उन्हें समझ नहीं आता कि क्या करें. फिर वो डर के मारे सांपों को जान से ही मार डालते हैं. हालांकि कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो उन्हें पकड़कर बाहर का रास्ता दिखा देते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक सांप से ही जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर शायद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, यह वीडियो एक एनाकोंडा का है, जो बहुत ही विशालकाय होता है और किसी तरह हाईवे पर पहुंच जाता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये एनाकोंडा कितना बड़ा है और रोड क्रॉस करने की कोशिश कर रहा है. अच्छी बात ये है कि जैसे ही वो सड़क के बीच में पहुंचता है, लोग उसे देख कर अपनी-अपनी गाड़ियों को रोक देते हैं, ताकि वो आराम से सड़क पार कर सके और जंगल में जा सके. वहां कई अन्य लोग भी खड़े होते हैं, जो एनाकोंडा का वीडियो बनाने में लगे हुए थे, क्योंकि शायद उन्होंने भी इतना बड़ा सांप कभी नहीं देखा होगा. दावा किया गया है कि एनाकोंडा चार मीटर लंबा और 30 किलो का था. वीडियो ब्राजील के पोर्टो वेल्हो शहर के पास का बताया जा रहा है.

देखिए वीडियो

इस चौंका देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Rainmaker1973 नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 55 सेकंड के इस वीडियो को अब तक दो लाख 9 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देख यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कोई कह रहा है कि ‘ये एनाकोंडा तो बहुत ही बड़ा है’, तो कोई कह रहा है कि ‘इंसानी इलाकों में इसका रहना खतरनाक हो सकता है, इसे इसके इलाके में वापस जाने दीजिए’.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like