Saturday, June 15, 2024
Homeज़रा हटकेप्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने पुलिस स्टेशन में...

प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने पुलिस स्टेशन में किया ऐसा काम! खौफ में आया परिवार

Viral News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में प्रेमी के बेवफाई से आजिज आकर एक प्रेमिका ने थाना पहुंच कर जहर निगल लिया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में पिछले 10 सालों से प्रेम प्रसंग है. इतना ही नहीं, दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली थी, लेकिन प्रेमी अब अपने वादों से मुकर गया है और वह दूसरी जगह शादी कर रहा है. इससे आहत होकर प्रेमिका ने कई बार पुलिस से गुहार लगाई, लेकिन जब सुनवाई नहीं हुई तो अंततः थाने में पहुंचकर जहर निगल लिया. प्रेम, बेवफाई और जिंदगी खत्म करने के प्रयासों की यह कहानी उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के भगवंत नगर चौकी के अंतर्गत एक गांव की है. यहां रहने वाली एक युवती को गांव के ही एक युवक से प्रेम हो गया.

पिछले 10 सालों से चल रहा है दोनों के बीच अफेयर

बताया जा रहा है कि उनका प्रेम प्रसंग बीते 10 सालों से चल रहा है. इतना ही नहीं, दोनों ने घर से छिपकर कोर्ट मैरिज भी की थी, लेकिन बीते एक वर्ष से युवक बेवफाई पर आमादा हो गया. वह दूसरी जगह शादी करना चाहता है. यह बात जब युवती को पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने युवक द्वारा किए गए वादों की याद दिलाई, फिर भी वह साथ देने को तैयार नहीं हुआ. इसके बाद युवती ने अपने घर वालों को पूरी दास्तां सुनाई तो घर वालों ने पहले तो फटकार लगाई. इसके बाद युवक से बात की लेकिन युवक इसके बावजूद मानने को तैयार नहीं हुआ. फिर मजबूरन युवती ने परिजनों के साथ पुलिस का दरवाजा खटखटाया.

शादी से इनकार करने पर उठाया ये बड़ा कदम

कई बार पुलिस के हाथ पंचायत हुई लेकिन बात ना बनी. कोई रास्ता ना निकलता देख युवती अपने परिजनों के साथ एक बार फिर बिहार थाना पहुंची. थाने के अंदर ही जहर निगल लिया. युवती के पिता ने बताया कि उसने थाने के अंदर ही जहर निगला है. फिलहाल प्रेमिका का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में है. तहरीर पर मुकदमा तक दर्ज कर लिया गया है. युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Seema Haider Love Story: ‘सीमा हैदर वापस नहीं आई तो 26/11 जैसा…’, मुंबई पुलिस को मिली धमकी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News