Tuesday, June 25, 2024
Homeज़रा हटकेसच में प्यार अंधा होता है! प्यार बेटे से किया और फरार...

सच में प्यार अंधा होता है! प्यार बेटे से किया और फरार हुई उसके बाप के साथ, पढ़े अनोखी लव स्टोरी

डेस्क: यूपी के कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत 13 महीने पहले लापता हुई एक युवती को पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर लिया है. पूछताछ में जो तथ्य निकलकर सामने आए हैं, उससे पुलिस के अधिकारी भी सकते में हैं. दरअसल, युवती अपने प्रेमी के पिता के साथ उसकी पत्नी बनकर दिल्ली में रह रही थी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद के कंजूसी गांव के रहने वाले कमलेश कुमार पेशे से राजगीर मिस्त्री हैं. वह 2022 में अपने बेटे के साथ चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक निर्माणाधीन मकान में काम करते थे. इस दौरान इलाके में रहने वाली युवती से उसके बेटे की मित्रता हो गई. धीरे-धीरे उन दोनों में प्रेम संबंध हो गए. इसकी जानकारी जैसे ही कमलेश कुमार को हुई उसने अपने बेटे को डांट फटकार कर घर में बंद कर दिया और युवती से मिलने पर पाबंदी लगा दी. मार्च 2022 में कमलेश बेटे की प्रेमिका को भगा ले गया. युवती के लापता होने पर परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ चकेरी थाना में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया.

उधर पिता के अचानक गायब होने की वजह से कमलेश का बेटा भी औरैया वापस लौट गया था. एसीपी अमरनाथ यादव ने बताया कि सर्विलांस से युवती के दिल्ली में होने की जानकारी हुई तो पुलिस टीम दिल्ली रवाना हुई. वहां युवती को सकुशल बरामद करने के साथ ही कमलेश को भी हिरासत में ले लिया गया.

एसीपी अमरनाथ यादव ने बताया कि दोनों से पूछताछ हुई. दोनों ने प्रेम संबंधों के चलते भागने की बात स्वीकारी है. युवती को आज अदालत के सामने पेश किया जाएगा. युवती के बयानों के आधार पर न्यायालय जो आदेश करेगा उसके अनुसार अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News