Tuesday, July 23, 2024
Homeज़रा हटकेsilent wedding video viral: ना बैंड, ना बाजा फिर भी जमकर थिरके...

silent wedding video viral: ना बैंड, ना बाजा फिर भी जमकर थिरके बाराती, वायरल हो रहा ‘साइलेंट’ शादी का वीडियो

silent wedding video viral :शादियों में बैंड बाजा और डीजे ऐसी चीजे हैं, जिनके बिना शादी अधूरी लगती है लेकिन अब लोग अब बिना शोर शराबे की शादियां भी कर रहे हैं। ऐसी ही एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ना तो बैंड बाजा का इस्तेमाल किया और ना ही डीजे का, इसके बावजूद लोग डांस करते दिखाई दिए। Silent शादी का वीडियो वायरल हो रहा है।

Silent पार्टी के कई सारे क्लब हैं, जहां तब तक आपको शांति महसूस होगी जबतक आप कान में हेडफोन नहीं लगा लेते। कान में हेडफोन लगाते ही आपको म्यूजिक की धुन सुनाई देगी और आप डांस करना शुरू कर सकते हैं। वहां मौजूद सभी लोगों के पास हेडफोन होता है और सारे हेडफोन एक डिवाइस से जुड़े होते हैं। सभी को एक गाना, एक ही साथ सुनाई देता है।

इसी तरह एक शादी हुई है, इस शादी में ना तो बैंड बाजा था और ना ही डीजे। यहां सभी बारातियों को एक-एक हेडफोन दिया गया था। उसे लगाकर म्यूजिक सुनते हुए लोग डांस कर रहे थे। इस बारात में किसी तरह का ध्वनि प्रदूषण नहीं था। अनोखी बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा कि अगर हमारे यहां ऐसे ही बारातियों को हेडफोन दे दिए जाएं तो आधे हेडफोन गायब हो जाएंगे। एक ने लिखा कि अगर लोगों को पता ना चले कि ये नाच कैसे रहे हैं तो लोग उन्हें पागल कहेंगे। एक ने लिखा कि ऐसी बारात का क्या मतलब, इससे अच्छा लड़की की ही होम डिलीवरी करवा लेते।

बता दें कि वीडियो शेयर कर लड़की ने बताया कि जहां से बारात गुजरने वाली थी, वहां एक कैंसर अस्पताल था। ऐसे में वहां डीजे और किसी तरह की आवाज की परमिशन नहीं थी। इसलिए साइलेंट बारात निकाली गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News