Tuesday, June 25, 2024
Homeज़रा हटकेदोस्त को बाइक पर बैठाकर स्टंट करना शख्स को पड़ा भारी, खतरनाक...

दोस्त को बाइक पर बैठाकर स्टंट करना शख्स को पड़ा भारी, खतरनाक करतब देख गुस्से में आए यूजर्स

आज के समय में हर किसी के ऊपर स्टंट का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है, लोग खुद को फेमस करने के चक्कर में इस लेवल पर पागल है कि अपनी जान तक की परवाह नहीं करते हैं. लाइक्स और व्यूज के चक्कर में अपनी जान को खतरे में डालने को भी तैयार रहते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि ये वीडियोज इंटरनेट पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं और लोग इन्हें जमकर एकदूसरे के साथ शेयर करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान है.

आपने लोगों को एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट करते हुए देखा होगा. हालांकि लोगों को ये बात समझनी चाहिए कि स्टंट दिखाना कोई बच्चों का खेल नहीं है. इसके लिए काफी ज्यादा प्रैक्टिस की जरूरत होती है तब कहीं जाकर ऐसा स्टंट परफॉर्म हो पाता है. जिसे देखने के बाद लोग इंप्रेस हो सके. जबकि आजकल का युवा इस चीज को नहीं समझता वो बस बाइक को उठाता है और स्टंट करना शुरू कर देता है. अब सामने आए इस वीडियो को ही देख लीजिए जिसमें दो शख्स एक ही बाइक पर बैठकर खेल कर रहे हैं, लेकिन अंत में उनके साथ खेल हो जाता है.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में नजर आ रहा है कि दो बंदे एक ही बाइक पर बैठकर मजे चलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान जब बाइक सवार ने स्टंट करना शुरू किया तो पीछे वाला बंदा खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया और इस तरह के बार नहीं बल्कि कई बार हुआ. इस क्लिप को देखकर एक बात समझ आ रही है कि लड़के को काफी ज्यादा चोट लगी होगी और इस तरह का स्टंट करना मौत को दावत देने जैसा है.

इस वीडियो को एक्स पर @oocbrazill नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है.फिलहाल वीडियो कहां का है, यह पता नहीं चल सका है. वहीं, वीडियो पर मजे लेते हुए यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने तंज कसते हुए कमेंट किया है, इसे कहते हैं अस्पताल पहुंचने का ट्रिक. वहीं दूसरे ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, इस तरह का स्टंट कोई बच्चों का खेल नहीं है. एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, आप भले ही हेलमेट पहनना शुरू कर दें, लेकिन इस तरह की गलती तो कभी न करें. हो सके तो ऐसे जानलेवा स्टंट न करें. वैसे इस वीडियो को देखकर आपका क्या कहना कमेंट करके हमे जरूर बताइगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News