पटनाबिहार

Bihar News: आंगनबाड़ी सेविका का भारी हंगामा, पुलिस ने फिर किया लाठीचार्ज, बड़ी संख्या में पहुंची आंगनबाड़ी सेविका

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar News: आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका अपनी मानदेय बढ़ाने को लेकर पिछले तीन दिनों से आंदोलन कर रही है. सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रही है. दूसरी तरफ पुलिस उनपर लाठीचार्ज कर रही है. आज अचानक भारी संख्या में आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका आरजेडी प्रदेश कार्यालय पहुंच गई और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने सभी को वहां से हटाने के लिए लाठीचार्ज किया. जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने सभी को प्रदेश कार्यालय से हटाने के लिए वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया है.

बड़ी संख्या में पहुंची आंगनबाड़ी सेविका

आपको बता दें कि आज डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का जन्मदिन है. उसको लेकर आरजेडी प्रदेश कार्यालय में तैयारियां चल रही थी, तब ही बड़ी संख्या में आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका प्रदेश कार्यालय को घेर लिया. सभी ने हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने जिसके बाद पुलिस ने उनपर लाठी चार्ज कर दिया. सभी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया है. जिसके बाद अब आंगनबाड़ी सेविकाओ का गुस्सा फुट पड़ा है.

बिहार : गुस्से में हैवान बन गई कलयुगी मां, तीन बच्चों पर किया जानलेवा हमला; 2 साल के मासूम की मौत

कई महिलाएं हो गई घायल 

बताया जा रहा है कि इस लाठीचार्ज में कई महिलाएं घायल हो गई है. जिन्हें काफी ज्यादा चोट भी आई है. महिलाओं का कहना है कि उनके कपड़े भी इस मारपीट में फट गए हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के जन्मदिन के दिन हमारे ऊपर अत्याचार हुआ है. वहीं, आपको बता दें कि, इस घटना के बाद अब आरजेडी कार्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now