Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारपटनाBIHAR: धोखेबाज आशिक की हैवानियत, घर से भाग आई गर्लफ्रेंड का तीन...

BIHAR: धोखेबाज आशिक की हैवानियत, घर से भाग आई गर्लफ्रेंड का तीन दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

Patna Gangrape: बिहार की राजधानी पटना में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का खौफनाक मामला सामने आया है। पीड़िता अपने प्रेमी से मिलने घर से भागकर आई थी। उसके आशिक ने ही उसे धोखा दिया और उसके साथ हैवानियत की। प्रेमी पीड़िता को अपने साथ गेस्ट हाउस ले गया और वहां तीन दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। पुलिस ने प्रेमी के तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी अभी फरार है।

जानकारी के मुताबिक वारदात पीरबहोर थानांतर्गत भिखना पहाड़ी के समीप स्थित एक गेस्ट हाउस में बीते एक जून को हुई। पुलिस ने प्रेमिका की शिकायत के 12 घंटे के भीतर ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फरार प्रेमी की तलाश जारी है। पकड़े गए आरोपियों में एक पूर्णिया का निवासी है, जबकि अन्य दो आरोपी आपस में ममेरे-फुफेरे भाई हैं। पीरबहोर थानेदार सबीह उल हक के मुताबिक पटना में सभी आरोपी पटना के आलमगंज थाना इलाके के संकरी गली में रहते हैं। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करवा दिया है। इसके साथ ही उसका मेडिकल भी कराया गया। सोमवार को सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

एक जून को जब नाबालिग के घर से निकलने के बाद उसका कोई अता-पता नहीं चला तो परिजन ने आलमगंज थाने में सनहा करवाया था। नाबालिग के मिलने के बाद सभी आलमगंज थाने पहुंचे। परिजन ने उसके साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिर पीड़िता के घरवाले पीरबहोर थाने पहुंचे। वहां नाबालिग के बयान पर केस दर्ज कर छापेमारी शुरू की गई।

होटल से भागकर गांधी मैदान पहुंची पीड़िता

बीते 3 जून को नाबालिग पीड़िता किसी तरह होटल से भागकर गांधी मैदान पहुंची। वहां से उसने अपने एक साथी को कॉल किया। उसने उसके घरवालों को इस बात की जानकारी दी। परिजन नाबालिग को लेकर घर पहुंचे। इसके बाद उसने अपनी बहन और मां को आपबीती सुनाई

लड़की को लेकर गेस्ट हाउस गया था आरोपी

परिजन से झगड़ा करने के बाद पीड़िता बीते एक जून को घर से भागकर आमलगंज के पथरी घाट पहुंची। इसके बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड को कॉल किया। प्रेमी अपने दोस्तों महफूज, सन्नी और सौरभ के साथ पहुंचा। इसके बाद प्रेमिका ने वापस घर नहीं जाने की बात कही। फिर प्रेमी उसे लेकर भिखना पहाड़ी स्थित गेस्ट हाउस पहुंचा। उसके तीनों साथी भी उस वक्त वहां मौजूद थे। कमरे में जाने के बाद प्रेमी और फिर उसके अन्य तीन साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उस दिन वह उसी गेस्ट हाउस में रही। पीड़िता ने बताया कि अगले दिन आरोपी उसे दूसरे होटल में भी लेकर गया। वहां भी उसके साथ गैंगरेप किया गया। वह किस होटल में गई, इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दे सकी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News