Home » Crime » BA पास पत्नी को नहीं पसंद था अनपढ़, राजमिस्त्री पति ने फिर भी कमाकर दिए 10 लाख, पैसे मांगे तो मायके बुलाकर मरवाया

BA पास पत्नी को नहीं पसंद था अनपढ़, राजमिस्त्री पति ने फिर भी कमाकर दिए 10 लाख, पैसे मांगे तो मायके बुलाकर मरवाया

by Top Bihar
0 comment

बिहार के बेगूसराय में एक पत्नी पर पति को मायके बुलाकर जहर देकर मरवाने का आरोप लगा है. आरोप है कि महिला ने 10 लाख रुपए जो उसके पति ने उसे कमाकर दिए थे उसे मांगने पर मायके बुलाकर उसकी हत्या करवा दी. पति की मौत के बाद बेगूसराय सदर अस्पताल में मृतक के घरवालों और ससुराल वालों के बीच बच्चे को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. मृतक के परिजन बच्चे को नाना से छीनकर ले गए. घटना नगर थाना क्षेत्र के जागीर मुहल्ला की है.

घटना के संबंध मे बताया जा रहा है की बलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले रामविलास सिंह के बेटे पंकज कुमार की शादी अरविंद कुमार की बेटी से 2019 में धूमधाम से हुई थी. मृतक पंकज जहां पढ़ा लिखा नहीं था वहीं पत्नी बीए पास थी. पंकज बेंगलुरु मे रहकर राजमिस्त्री का काम करता था. राजमिस्री का कामकर उसने 10 लाख रुपए पत्नी को दिए थे.

जमीन के लिए पैसे मांग रहा था पंकज

इधर शादी के चार साल बाद भी पत्नी ससुराल जाने के लिए तैयार नहीं थी. पति-पत्नी के बीच रिश्ते सामान्य नहीं थे. इस बीच पंकज ने कमाकर दिए पैसे जो जमीन खरीदने के लिए मांग रहा था. पत्नी ने जब पैसे नहीं दिए तब उसने इसकी शिकायत महिला थाने में की थी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुआ.

ससुराल वालों पर जहर देने का आरोप

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सोमवार को युवक की पत्नी सास और ससुर ने खाने में जहर दे दिया. मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा. इस संबंध मे मृतक पंकज के भाई ने आरोप लगाया है पत्नी पंकज को छोड़ कर दूसरी शादी करना चाहती थी. क्योंकि वह बीए पास थी और उसका भाई पढ़ा लिखा नहीं था

मृतक के ससुर ने कहा मां के साथ घर बाहर खाया जहर

वहीं मृतक के ससुर ने सभी आरोपों को गलत बताया है. उन्होंने बताया की पति और पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद था उसे नहीं पता. पर दोनों के बीच गाली गलौज हुआ करता था. मृतक पंकज सोमवार को अपनी मां के साथ हाथ में जहर की शीशी लेकर आया और घर से पहले कुछ दुरी पर पी लिया. जिसके बाद मुहल्ले के लोग उसे डॉक्टर के यहां ले गए. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like