बिहार: छत पर खड़ी लड़की को मार दी गोली, हैरान कर देगी वजह?

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार के भोजपुर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां छत पर खड़ी एक लड़की को एक युवक ने गोली मार दी. घटना जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के ओसाई गांव की है. जख्मी लड़की को गोली बाएं पैर के पिछले हिस्से में लगी है, जो आर-पार पर हो गई है. गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर जख्मी हालत में छत पर गिर पड़ी. परिजन उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले गए. घरवालों के मुताबिक, दस दिन पहले गली के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था, उसी विवाद को लेकर गोली मारी गई है.

जख्मी किशोरी बिहिया थाना क्षेत्र के ओसाई गांव निवासी दिनेश यादव की 12 वर्षीया पुत्री छठी कुमारी उर्फ अमृता कुमारी है. वह छठी कक्षा की छात्रा है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही बिहिया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

लड़की ने पुलिस को बताया

जख्मी छठी कुमारी ने बताया कि 10 दिन पहले गांव के ही हंसराज के परिवार से गली के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद बात खत्म हो गई थी. रविवार की सुबह जब वह छत पर खड़ी थी, तभी हंसराज गली के रास्ते उसके छत के नीचे आया और उसे गोली मार दी. हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.

वहीं, दूसरी घटना में अपराधियों ने एक डाकिया को गोली मार दी थी. डाकिया शाहपुर थाना क्षेत्र के कारनामेपुर अंतर्गत महुआर गांव का रहने वाला था. जख्मी डाकिया को गोली बाए कंधे पर पिछले हिस्से में लगी थी. डाकिया का नाम जितेंद्र कुमार है और उसकी उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है. जितेंद्र ने बताया कि वह शनिवार को महुआर गांव स्थित पोस्ट ऑफिस से चिट्ठी लेकर गांव में बांटने के लिए साइकिल से निकला था. इसी बीच, पीछे से किसी ने उसे गोली मार दी. जितेंद्र ने महुआर गांव में किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार की दुश्मनी एवं विवाद की बातों से साफ इनकार किया है. वहीं इस मामले में कारनामेपुर की पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर गई और छानबीन की है.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now