BIHAR CRIME: प्रेमी-प्रेमिका की हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव, बिना शादी साथ रह रहे थे दोनों

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BIHAR CRIME: पटना से सटे पालीगंज में सड़क किनारे एक पुरुष और महिला का शव मिला है. दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है. आशंका जाहिर की जा रही है कि दोनों के बीच अवैघ संबंध था इसको लेकर दोनों की हत्या कर दी गई है. मृतकों की पहचान जिले के खीरीमोड़ थाना क्षेत्र के गौशनगर गांव के रहने वाले राजेन्द्र यादव और महिला की पहचान महेशपुर गांव के शारदा देवी के रूप में हुई है.

दोनों एक ही इलाके रहने वाले थे और बिना शादी किए साथ रह रहे थे. बताया जा रहा है कि पहले उनकी गोली मारकर हत्या की गई फिर शव को सड़क किनारे फेंक दिया. घटना स्थल से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है. सुबह-सुबह सड़क किनारे शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इधर शव मिलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घटना पालीगंज अनुमंडल के खिड़ी मोड़ थाना इलाके के मदारीपुर का है.

महिला का पति करता था अवैध संबंध का विरोध

बताया जा रहा है कि मृतक राजेंद्र यादव ने दो शादी की थी. उसकी दोनों पत्नी का निधन हो गया था. इसके बाद वह शारदा देवी करीब आ गया था. वह शारदा देवी को अपनी पत्नी की तरह रखता था. राजेंद्र यादव और शारदा देवी के प्रेम प्रसंग की जानकारी उसके पति को थी.वह इस अवैध संबंध का विरोध करता था. कुछ दिन पहले भी महिला के पति का उसके प्रेमी के साथ लड़ाई झगड़ा हुआ था. तब उसने राजेंद्र यादव को अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी.

बच्चे भी कर रहे थे इसका विरोध

वहीं राजेंद्र यादव की दूसरी पत्नी से दो बच्चे एक लड़का और एक लड़की हैं. दोनों बच्चे नाबालिग हैं. ये दोनों पिता के अवैध संबंध का विरोध करते थे. घटना के बाद पुलिस हत्या के इस मामले के हर पहलु की जांच कर रही है.मामले में पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार ने बताया कि एक पुरुष और महिला का शव मिला है. शुरुआती जांच में अवैध संबंध में हत्या की बात सामने आ रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now