बिहार: बालू माफिया को रोका तो दरोगा पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, जवान को भी कुचला

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार में अपराध की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. हर रोज हत्या, लूट बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं. अपराधी मस्त पुलिस पस्त हैं. बदमाशों में पुलिस का खौफ समाप्त हो रहा है. अब तो अपराधी पुलिस वालों को भी निशाना बना रहे हैं. शराब तस्कर और बालू माफिया पुलिसकर्मियों की हत्या कर रहे हैं. उनके सिर में गोली मार रहे हैं.

अपनी गाड़ी से कुचल रहे हैं. बिहार के जमुई के गरही थाना क्षेत्र के महुलिया टांड़ गांव के पास तेज रफ्तार अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार थानाध्यक्ष और एक जवान को रौंद दिया. इसके बाद थानाध्यक्ष की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि जवान की हालत गंभीर है उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतक दरोगा की पहचान सीवान जिले के रहने वाले प्रभात रंजन के रूप में हुई है. प्रभात रंजन जमुई जिले के गरही थाने में थानाध्यक्ष के पद पर तैनात थे. वह गुप्त सूचना के आधार पर अवैध बालू खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने गए थे.

बिहार शिक्षक भर्ती : 1 लाख 21 हजार से अधिक शिक्षक पदों के लिए रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट आज, ऐसे करें पंजीकरण

गुप्त सूचना के बाद करने गए थे कार्रवाई

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह प्रभात रंजन को गुप्त सूचना मिली कि मोहली टांड़ नदी से बालू तस्कर बालू का उठाव कर रहे हैं. इसके बाद वह होमगार्ड जवान राजेश कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर छापेमारी के लिए निकल गए. महोलियाटांड़ के पास उन्होंने अवैध बालू लेकर जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और थानाध्यक्ष और जवान को कुचलते हुए फरार हो गया.

होमगार्ड जवान भी गंभीर

इसके बाद दोनों को गंभीर हालत में जमुई सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर मृत्युंजय कुमार ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया. होमगार्ड जवान को प्रारंभिक इलाज के बाद एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. प्रभात रंजन 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर थे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now