Crime News: प्रेमिका की हत्या, शव के आरी से किए टुकड़े और फिर प्रेशर कुकर में उबाला

by Top Bihar
0 comment

DES: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस की याद लोगों को जहन से अभी निकली नहीं थी कि आर्थिक नगरी मुंबई से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक शख्स ने अपनी प्रेमिका की न केवल निर्दयीता से हत्या कर दी, बल्कि उसकी बॉडी के पेड काटने की मशीन से कई टुकड़े कर दिया. दरिंदे का जब इतने पर भी मन नहीं भरा तो उनको बॉडी पार्ट्स को प्रेशर कुकर में उबाला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह मामला मुंबई के मीरा रोड स्थित नया नगर पुलिस स्टेशन की गीता-आकाशदीप सोसायटी का बताया जा रहा है. पुलिस जानकारी से सामने आया है कि सोसायटी की 7वें फ्लोर पर 56 वर्षीय मनोज साहनी अपने 36 वर्षीय प्रेमिका सरस्वती वैद्द के साथ लंबे समय से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था. इस बीच कुछ दिनों से आसपास के लोगों को मनोज के फ्लैट से दुर्गंध आ रही थी. लोगों ने पहले तो कुछ नहीं कहा लेकिन जहां दुर्गंध की वजह सांस लेना भी दूभर हो गया तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मनोज के फ्लैट में पहुंची तो पुलिस को अंदर तेज दुर्गंध उठ रही थी.

Adipurush की स्टार कास्ट की फीस जानकर आपके होश उड़ जाएंगे, Prabhas की फीस में पूरी फिल्म बन जाए

पुलिस ने इधर-उधर देखा तो घर में महिला के शव के टुकड़े पड़े थे. यह देखकर पुलिस चौंक गई. पुलिस ने आरोपी मनोज को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. जांच में सामने आया है कि शव मनोज की प्रेमिका सरस्वती का है. पुलिस के अनुसार मनोज और सरस्वती का किसी बात पर विवाद हो गया था. इस दौरान गुस्से के कारण मनोज के सिर पर खून सवार हो गया और उसने सरस्वती की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी चेनशॉ ( पेड़ कटर ) लेकर आया और शव को कई टुकड़ों में बांट दिया. यही नहीं आरोपी ने बदबू व शव मिटाने के लिए शव के टुकड़ों के प्रेशर कुकर में भी उबाला. पुलिस ने शव के टुकड़ों को फोरेंसिक जांच के लिए भिजवाया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like