Tuesday, June 25, 2024
Homeअपराधपहले छात्रा से किस और सेक्स की बातें, अब 12 साल के...

पहले छात्रा से किस और सेक्स की बातें, अब 12 साल के बालक से कुकर्म, जौनपुर के टीडी कॉलेज में एक हफ्ते में दूसरी घटना

DESK: जौनपुर के पूर्वांचल यूनिवर्सिटी में एक हफ्ते के अंदर ही दूसरी बार शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। यहां के टीडी कॉलेज में लॉ के टीचर ने 12 साल के बालक से कुकर्म किया है। टीचर की चंगुल से छूटकर घर पहुंचे बालक ने परिजनों को आपबीती सुनाई तो खलबली मच गई। पुलिस ने टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इससे पहले इसी हफ्ते यहां के प्राचीन इतिहास विभाग के हेड ऑफ डिपार्टमेंट (एचओडी) प्रदीप सिंह का कारनाम सुर्खियां बना था। प्रदीप सिंह ने एक छात्रा को अपने कक्ष में बुलाकर किस मांगा और सेक्स के लिए दबाव बनाया था। छात्रा ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। प्रोफेसर को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने खुद ही प्रोफेसर के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

अब आयोग से नियुक्ति हुए लॉ के प्रोफेसर संतोष कुमार सिंह ने शर्मनाक घटना की है। उन्होंने एक 12 साल के बालक के साथ कुकर्म किया। बताया जाता है कि प्रोफेसर कॉलेज के पास ही स्थित एक कॉलोनी में रहते हैं। अपने घर पर ही उन्होंने घटना को अंजाम दिया।

बालक का परिवार लाइनबाजार थाना क्षेत्र के वनविहार मार्ग पर स्थित कालोनी में रहता है। इसी कालोनी में टीडी लॉ कॉलेज के प्रोफेसर संतोष सिंह भी रहते हैं। बुधवार सुबह संतोष सिंह ने बच्चे को ग्रामर की किताब देने के लिए अपने घर पर बुलाया। आरोप है कि शिक्षक ने बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। वहां से वह घर आया और मां से शिकायत की। परिवार के लोग प्रोफेसर के घर पर पहुंचे।

खुद को फंसा देख प्रोफेसर माफी मांगने लगे। इंस्पेक्टर संजय वर्मा ने बताया कि मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बालक को मेडिकल के लिए भेजा गया है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार गौतम ने कहा कि प्रोफेसर संतोष ने बालक के साथ दुष्कर्म किया। उनके खिलाफ धारा 377 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही टीडी कालेज के एक प्रोफेसर पर छात्रा से अश्लील बात करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।

वारदात की जानकारी मिलने पर प्रोफेसर की कॉलोनी में रहने वाले लोगों में भी हड़कंप मचा है। लोग अब अपने बच्चों को लेकर सशंकित हो गए हैं। मुहल्ले के लोगों की मानें तो प्रोफेसर कई बच्चों के साथ घुलमिलकर बातें करता था। लोगों ने पुलिस को तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रोफेसर को गिरफ्तार करने की मांग की है। इसके साथ ही यह पता लगाने को कहा है कि कहीं पहले भी किसी बच्चे को डरा धमका कर प्रोफेसर ने गलत काम तो नहीं किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News