‘जान से मारने की धमकी देकर करता था जबरदस्ती’, महिला सिपाही के साथ कांस्टेबल ने किया रेप

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से एक महिला सिपाही के साथ रेप की बड़ी वारदात सामने आई है. रेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप महिला सिपाही के साथ तैनात कांस्टेबल पर लगा है. जिसकी सूचना महिला सिपाही ने आधिकारियों को दी. इस खबर के सामने आने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. महिला सिपाही की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला सिपाही ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि आरोपी पुलिस कांस्टेबल और महिला खुद एक थाने में तैनात थे. महिला ने बताया कि इसी दौरान उनके बीच नजदीकियां बढ़ी और मौके का फायदा उठाकर आरोपी पुलिस कांस्टेबल ने उसके साथ कई बार रेप की वारदात को आंजाम दिया. महिला सिपाही ने पुलिस को बताया कि जब भी उसने आरोपी सिपाही का विरोध किया तो उसने महिला को जान से मारने की धमकी दी.

महिला कांस्टेबल की शिकायत के बाद पुलिस अधिकारियों ने तुरंत मामला दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं. महिला की शिकायत में पुलिस अधिकारियों को इस बात की भी जानकारी दी है कि आरोपी पुलिस कांस्टेबल शादीशुदा है. महिला कांस्टेबल ने डर की वजह से लंबे समय तक शिकायत नहीं की. आरोपी का ट्रांसफर होने के बाद महिला ने पूरा मामला पुलिस अधिकारियों के सामने रखा है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम कर्मवीर सिंह है जो कि फिलहाल पुलिस लाइन में तैनात है. पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ संगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बारे में जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि महिला सिपाही की शिकायत के आधार पर आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर संबंधित थाने को जांच के आदेश दिए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now