Tuesday, June 25, 2024
Homeदेशवलीमे की दावत के बाद दुल्हन को कमरे में लेकर पहुंचा दूल्हा,...

वलीमे की दावत के बाद दुल्हन को कमरे में लेकर पहुंचा दूल्हा, कुछ देर बाद मच गई चीख-पुकार, सुहागरात से पहले बड़ा हंगामा

DESK: यूपी के अमरोहा में शादी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया। यहां सुहागरात से पहले ही बड़ा हंगामा हो गया। मामला शादी के अगले दिन का है। घर में सभी मेहमान मौजूद थे। शादी को लनेकर वलीमे की दावत चल रही थी। सभी दावत का मजा ले रहे थे। इधर सुहागरात की तैयारी में जुटा दूल्हा अपनी दुल्हन को कमरे में लेकर पहुंचा। इसके बाद दुल्हन को कमरे में अकेला छोड़ दिया, फिर कमरे से बाहर निकल आया।

दुल्हन दूल्हे के इंतजार में काफी देर तक बैठी रही, लेकिन दूल्हा नहीं पहुंचा। दुल्हन ने इसकी जानकारी ससुराल वालों को दी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दूल्हे की खोबजीन शुरू हो गई, लेकिन दूल्हे के बारे में कहीं कोई जानकारी नहीं मिल पाई। इसके बाद घर में चीख-पुकार मच गई। घर वालों ने दूल्हे के गायब होने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दूल्हे को तलाशन के लिए मोहल्ले और कस्बे के मुख्य मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज भी खंगाले।

नगर के मोहल्ला दर्जियान निवासी उमरदराज उर्फ हाजी कल्लन के परिवार में दो बेटे व चार बेटियां हैं। उनका बड़ा बेटा परिवार समेत सऊदी अरब में रहता है, जबकि छोटा बेटा सलमान सऊदी अरब से अभी यहां आया हुआ था। सोमवार को सलमान की शादी मोहल्ले की निवासी एक युवती के साथ हुई थी। मंगलवार को वलीमा था। दावत निपटने और मेहमानों के जाने के बाद परिवार के लोग भी खाना खाकर अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। पुलिस के मुताबिक रात में करीब साढ़े ग्यारह बजे सलमान बीवी को कमरे में अकेला छोड़कर घर से कहीं चला गया। काफी देर तक शौहर के वापस नहीं लौटने पर परेशान नवविवाहिता ने जब ये बात ससुराल वालों को बताई तो हड़कंप मच गया।

16 नाती-पोतों वाले 70 साल के शख्‍स ने की शादी, दुल्‍हनिया ने कर डाला कांड; जानें पूरा मामला

घबराए परिजनों ने आधी रात तक सलमान को रिश्तेदारी के अलावा दोस्तों में काफी तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। लिहाजा, दिन निकलते ही थाना सैदनगली पहुंचकर गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी। वहीं, शादी की अगली रात में ही दूल्हे के दुल्हन को कमरे में अकेला छोड़कर गायब होने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। थानाध्यक्ष निशांत राठी के मुताबिक तहरीर के आधार पर दूल्हे सलमान की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। तलाश के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। युवक को जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News