Saturday, June 15, 2024
HomeअपराधAkanksha Dubey Suicide: मौत के बाद वायरल हुआ भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे...

Akanksha Dubey Suicide: मौत के बाद वायरल हुआ भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का आखिरी वीडियो, फैन्स कर रहे दुआ

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत की खबर ने उनके परिवार संग सभी फैन्स को सदमे में डाल दिया है. बताया जा रहा है कि आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. खबर के सामने आने के बाद से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसर गया है. इस बीच एक्ट्रेस का आखिरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

आकांक्षा का आखिरी म्यूजिक वीडियो वायरल

आकांक्षा दुबे ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो में काम किया था. दोनों को पवन और शिल्पी राज के गाने ‘ये आरा कभी हारा नहीं…’ में साथ देखा गया. यही एक्ट्रेस का आखिरी गाना है. आकांक्षा का ये नया गाना 26 मार्च की सुबह ही रिलीज हुआ है. 26 मार्च को एक्ट्रेस के फांसी लगाने की खबर भी सामने आई. ऐसे में फैन्स के लिए इस बात पर भरोसा करना मुश्किल हो रहा है कि जिस एक्ट्रेस को उन्होंने यूट्यूब पर कुछ घंटों पहले खुशी में नाचते देखा था, वो अब इस दुनिया में नहीं है.

इस गाने के वीडियो में आकांक्षा दुबे ने एक डांसर की भूमिका निभाई है. लाल और गोल्डन स्कर्ट और चोली के साथ गोल्डन ज्वैलरी पहने आकांक्षा को वीडियो में डांस करते देखा जा सकता है. पवन सिंह उनके सामने ‘शेर’ बनकर आए हैं. आकांक्षा, पवन को अपने डांस से रिझाने की कोशिश कर रही हैं और उनके प्यार में गिर चुकी हैं. वहीं पवन सिंह अपना दमखम आकांक्षा को दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Akanksha Dubey Suicide: सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव हुई थीं आकांक्षा, बुरी तरह रो रही थीं…क्लिप वायरल

शोक में डूबे फैन्स ने की दुआ

इसके अलावा आकांक्षा दुबे का आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ‘हिलोर मारे’ गाने पर डांस कर रही थीं. कमर लचकाती आकांक्षा के चेहरे पर मुस्कान थी. इस वीडियो को देखकर कोई विश्वास नहीं कर सकता कि आकांक्षा के मन में आत्महत्या करने की बात आ सकती है. फैंस इस पोस्ट पर एक्ट्रेस की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं. इसके अलावा भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने भी इस खबर पर रिएक्ट किया है.

जानकारी के मुताबिक, सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. आकांक्षा ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ नाम की फिल्मों में काम किया था. साल 2021 में आकांक्षा का गाना ‘तुम जवान हम लाइका’ ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुआ था. उन्होंने ‘नाच के मालकिनी’, ‘काशी हिले पटना हिले’, ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ काम किया था. ये सभी गाने हिट हुए थे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News