Best Prepaid Plan: 399 रुपये से कम में Airtel, Jio या VI में किस कंपनी का प्लान है बेस्ट, यहां देखिए

by Top Bihar
0 comment

Best Prepaid Plan: भारत में कई टेलीकॉम कंपनियां मौजूदा हैं, जिनमें जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (VI) को मुख्य माना जाता है। तीनों कंपनियां बाजार में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए अलग-अलग ऑफर पेश करती हैं। वैसे आज हम आपको यहां 400 रुपये से कम के बजट में आने वाले प्लान के बारे में बताते हैं। आइए जानते हैं कि आपके लिए कौन सा बेस्ट रहेगा। बता दें कि यहां पर उन प्लान के बारे में  बताते हैं, जिनमें रोजाना 3GB डेटा दिया जाता है।

वोडाफोन-आइडिया (VI)

वोडाफोन-आइडिया 359 रुपये के प्लान में ग्राहकों को रोजाना 3GB डेटा, 100 एमएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुवीधा दी जाती है। इस पैक के साथ VI मूवीज और टीवी का भी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।  VI यूजर्स रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता 30 दिन है।

Airtel

एयरटेल का 399 वाले प्लान में रोजाना 3GB देता मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉलिंग, एयरटेल wynk म्यूजिक और Xstream ऐप का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Jio

जियो ने कुछ समय पहले ही 399 रुपये का क्रिकेट प्लान का लॉन्च किया था। इसमें ग्राहकों को रोजाना 3GB डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही ग्राहकों को जियो सिनेमा, जियो क्लाउड, जियो टीवी और जियो सिक्योरिटी का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

इसे भी पढ़ें- अब आप भी 8 हजार रूपये में घर ले जाये 8GB रैम वाला Vivo का सुपर फ़ास्ट 5G स्मार्टफोन, लुक और फीचर्स के मामले में OnePlus भी पड़ा फीका

ये है सबसे किफायती प्लान

वैसे देखा जाए तो VI का 359 रुपये का प्लान ग्राहकों के लिए बेस्ट माना जाता है। इसमें कम कीमत में ज्यादा डेटा मिलता है। इसके साथ ही रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक VI में अनलिमिटेड इंटरनेट का भी फायदा भी मिलता है। ऐसे लोगों के लिए यह प्लान काफी बेस्ट है, जो ज्यादा इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं।

वहीं जो लोग ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देखना ज्यादा पसंद करते हैं, उनके लिए 399 रुपये वाला काफी बेस्ट है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like