Saturday, June 15, 2024
HomeदेशBihar Politics: बीजेपी पर लाठीचार्ज का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, जनहित याचिका...

Bihar Politics: बीजेपी पर लाठीचार्ज का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, जनहित याचिका दायर

Patna: बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरन हुए लाठीचार्ज का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. जहानाबाद के बीजेपी कार्यकर्ता विजय सिंह की हुई मौत के बाद से ही पार्टी लगातार प्रदर्शन कर रही है. वहीं, कल सिविल कोर्ट में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सहित 6 लोगों पर आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया गया है. दूसरी तरफ अब बीजेपी ने लाठीचार्ज के मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर की है. इस मामले में CBI से जांच कराने की मांग की गई है.

सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर 

BJP कार्यकर्ता भूपेश नारायण के वकील वरुन कुमार सिन्हा ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. दायर की गई याचिका में कहा गया है कि इस मामले को CBI को सौंप दिया जाए ताकि इस मामले में निष्पक्ष जांच हो सके. वहीं, SIT का गठन करने की भी अपील की गई है.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी पर एफआईआर दर्ज करने की भी मांग की गई है. इस मामले में तेजस्वी यादव को भी पक्षकार बनाया गया है.

पटना के सिविल कोर्ट में भी केस दर्ज

आपको बात दें कि पटना के सिविल कोर्ट में बीजेपी कार्यकर्ता कृष्ण कुमार कल्लू ने इस मामले को लेकर केस दर्ज कराया है. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह, एसएसपी राजीव मिश्रा समेत 6 लोगों पर आरोप लगाया गया है. कृष्ण कुमार कल्लू ने हत्या, हत्या के प्रयास, छेड़खानी समेत कई आरोप लगाए हैं. सीजीएम कोर्ट में कंप्लेंट केस दर्ज कराया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News