मैं नहीं आऊंगी ससुराल वापस… सुनकर टावर पर चढ़ा पति, पुलिस ने ऐसे उतारा नीचे

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DESK: उत्तर प्रदेश के कानपुर में 21 मार्च की रात पति-पत्नी के हाई-वोल्टेज ड्रामे ने सबकी नींद उड़ा दी. पति का आरोप है कि मायके आई हुई पत्नी ने अपने ससुराल वापस जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद गुस्साया पति हाईटेंशन टावरपर जाकर चढ़ गया. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और युवक को उसके बच्चे और पत्नी का हवाला देकर नीचे उतरवाया. फिलहाल पुलिस की टीम आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

कानपुर के हंसपुरम की रहने वाली पूजा की शादी मध्य प्रदेश के दिनारा गांव के सहदेव के साथ कुछ ही समय पहले हुई थी. इस दौरान दोनों को एक बच्चा भी हुआ था. पति का कहना है कि पत्नी कुछ समय से मायके में आकर रह रही थी. पति जब भी उसे ससुराल वापस ले जाने के लिए कहता तो वह साफ इनकार कर देती थी.

21 मार्च की देर शाम सहदेव अपनी पत्नी के घर यानि कानपुर पहुंच गया. उसने अपनी पत्नी पूजा से एक बार फिर वापस चलने के लिए कहा लेकिन पूजा का जवाब अभी भी वही था. पूजा ने ससुराल जाने से साफ इनकार कर दिया था. पत्नी की बार-बार ना सुनने से गुस्साए पति और पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा. झगड़ा इतना बढ़ गया कि सहदेव 33000 वोल्ट के हाईटेंशन टावर पर जा पहुंचा. इस दौरान सहदेव को हाई टेंशन टावर पर चढ़ा देख इलाके में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ उमड़ गई.

ऐसे उतरा नीचे

वहां मौजूद लोगों और उसकी पत्नी ने सहदेव को हाई टेंशन टावर से नीचे उतरने के लिए कई बार कहा लेकिन वह पत्नी को वापस ले जाने की जिद पर अड़ा रहा. इस दौरान इलाके के एक व्यक्ति ने पुलिस को कॉल कर सूचना दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस और लोगों की लाख मिन्नतें करने के बाद भी सहदेव नहीं माना. इसके बाद पुलिस ने सहदेव को उसके बच्चे और पत्नी का हवाला देकर नीचे आने को कहा. लेकिन इस बार सहदेव बच्चे और पत्नी की बात सुन टॉवर से नीचे आ गया. नीचे आते ही उसने सबसे पहले अपने बच्चे को गले लगाया. वहीं पुलिस ने भी राहत की सांस ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now