देश

मथुरा में टला बड़ा हादसा, पटरी छोड़ प्लेटफॉर्म पर चढ़ी ट्रेन, स्टेशन पर मची भगदड़

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के रेलवे स्टेशन पर मंगलवार रात बड़ा ट्रेन हादसा टल गया. जानकारी के मुताबिक मथुरा जंक्शन पर शकूरबस्ती-मथुरा ईएमयू अचानक प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई. इस हादसे के दौरान प्लेटफार्म पर भगदड़ मच गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हादसे के दौरान एक यात्री घायल हो गया. रेलवे अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है.

मथुरा रेलवे स्टेशन के निदेशक एसके श्रीवास्तव का कहना है कि ट्रेन शकूरबस्ती से आ रही थी. लेकिन ट्रेन प्लेटफार्म पर कैसे पहुंची इसकी जांच की जा रही है. सभी यात्रियों को ट्रेन से उतार लिया गया.

लोगों ने भागकर बचाई अपनी जान

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को शकूरबस्ती से आई ईएमयू ट्रेन पैसेंजर्स को उतारने के लिए प्लेटफॉर्म नंबर दो पर रुकी थी. लेकिन तभी अचानक वह दोबारा तेजी से चल पड़ी और प्लेटफॉर्म के ऊपर चढ़ गई. इस हादसे के दौरान प्लेटफॉर्म के पास पांच-छह लोग खड़े हुए थे. हालांकि उन लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई.

मथुरा-दिल्ली रेलवे लाइन पर ट्रेनों का आवागमन बाधित

बताया जा रहा है कि ट्रेन के सामने एक खंभा आने से वह रुक गई. जानकारी के अनुसार इस हादसे के दौरान ट्रेन के नीचे एक बच्चा आ गया, लेकिन वह घायल नहीं हुआ. वहीं गिर्राज सिंह नाम के एक शख्स को हल्की चोट आई. इस घटना के बाद मथुरा-दिल्ली रेलवे लाइन पर ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया. वहीं अमृतसर-बांद्रा टर्मिनस, मालवा सुपरफास्ट समेत कई ट्रेनों को दिल्ली की ओर रोक दिया गया है. फिलहाल अधिकारी हादसे की वजह का जायजा ले रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now