PM Modi Kaziranga Visit: PM मोदी ने सुबह-सुबह की काजीरंगा उद्यान की सैर, हाथी की सवारी करते नजर आए प्रधानमंत्री

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

PM Modi Kaziranga Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो राज्यों असम और अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. उनका दो दिवसीय दौरा आज खत्म हो रहा है. इससे पहले पीएम मोदी दोनों राज्यों को कई विकास परियोजनाओं का तोहफा देंगे. शनिवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काजीरंगा नेशनल पार्क की सैर की. इस दौरान उन्होंने हाथी की सवारी भी की. जिसका वीडियो सामने आया है. इसमें पीएम मोदी हाथी की सवारी करते नजर आ रहे हैं.

सुबह-सुहब काजीरंगा पहुंचे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये पहली काजीरंगा यात्रा है. अपनी पहली यात्रा पर पीएम मोदी ने सबसे पहले पार्क के सेंट्रल कोहोरा रेंज के मिहिमुख क्षेत्र में हाथी सफारी का भ्रमण किया. इसके बाद पीएम मोदी उसी रेंज के अंदर जीप सफारी करने पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी के साथ पार्क निदेशक सोनाली घोष और अन्य वरिष्ठ वन अधिकारी भी नजर आए.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज असर और अरुणाचल प्रदेश में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही आज दोपहर में जोरहाट में प्रसिद्ध अहोम जनरल लाचित बरफुकन की 125 फीट ऊंची प्रतिमा का भी अनावरण करेंगे. साथ ही अरुणाच में सेला टनल का भी उद्घाटन करेंगे.

18 हजार करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन-शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वोत्तर की यात्रा के दौरान आज जोरहाट जिले के मेलेंग मेटेली पोथार भी जाएंगी. जहां वह करीब 18,000 करोड़ रुपये से विकसित की गई कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही वह यहां एक विशाल सार्वजनिक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now