Tuesday, June 25, 2024
HomeदेशSRH vs MI: मुंबई इंडियंस ने लगाई जीत की हैट्रिक, 'ग्रीन' ने...

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस ने लगाई जीत की हैट्रिक, ‘ग्रीन’ ने दिखाया हैदराबाद को रेड सिग्नल, डेविड रहे सुपरहिट

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस की गाड़ी पटरी पर लौटती दिख रही है. आईपीएल 2023 में पहले 2 मैच गंवाने के बाद मुंबई ने लगातार तीसरा मुकाबला जीता. रोहित शर्मा की अगुआई वाली मुंबई टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को उसी के घर में मात दी. मुंबई ने हैदराबाद को 20 ओवर में 193 रन का लक्ष्य दिया था, जिसका पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 178 रन पर ऑल आउट हो गई.

मुंबई ने ये मुकाबला 14 रन से जीता. सनराइजर्स हैदराबाद का टॉप ऑर्डर इस मैच में फ्लॉप रहा. पिछले मुकाबले में शतक ठोकने वाले हैरी ब्रूक मुंबई के खिलाफ नाकाम रहे और 9 रन बना पाए. मयंक अग्रवाल ने सबसे अधिक 48 रन बनाए. कप्तान एडेन मार्करम से शुरुआत तो अच्छी की थी. लेकिन, 22 रन पर ढेर हो गए. हैदराबाद ने पावरप्ले में 2 विकेट खोकर 42 रन बनाए थे.

हेनरिक क्लासेन ने जरूर बीच के ओवर में चौके-छक्कों की बरसात कर कुछ उम्मीद जगाई. लेकिन, उनके 16 गेंद में 36 रन की पारी खेल आउट होने के बाद हैदराबाद के विकेट लगातार गिरे और टीम हार गई. मुंबई इंडियंस की तरफ से जेसन बेहरनडॉर्फ ने 2, राइली मेरेडिथ ने 4 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट झटके. टिम डेविड ने मैच में गेंदबाजी नहीं की. लेकिन, 4 कैच लपकने के साथ ही वॉशिंगटन सुंदर को डायरेक्ट थ्रो पर रन आउट किया.

ये सनराइजर्स हैदराबाद की पांचवें मैच में तीसरी हार है. टीम अंक तालिका में 9वें स्थान पर है. अर्जुन तेंदुलकर ने कमाल का आखिरी ओवर किया और भुवनेश्वर कुमार के रूप में अपना पहला आईपीएल विकेट हासिल किया. उन्होंने मुंबई के लिए पहला ओवर भी फेंका था.

इससे पहले, मुंबई इंडियंस ने 192 रन बनाए. रोहित शर्मा और ईशान किशन ने मुंबई को अच्छी शुरुआत दिलाई. रोहित 18 गेंद में 28 रन बनाकर आउट हो गए थे. लेकिन, ईशान किशन ने 31 गेंद में 38 रन की पारी खेली. तीसरे नंबर पर आए कैमरन ग्रीन ने सबसे अहम पारी खेली. उन्होंने 40 गेंद में नाबाद 60 रन ठोके. ये उनकी आईपीएल में पहली फिफ्टी है. तिलक वर्मा ने भी उनका पूरा साथ दिया औऱ ताबड़तोड़ बैटिंग की. तिलक ने महज 17 गेंद में 37 रन ठोके. मुंबई ने आखिरी 4 ओवर में 48 रन जोड़े. ग्रीन ने गेंदबाजी भी कमाल की. उन्होंने अपने 4 ओवर में 29 रन देकर 1 विकेट लिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News