Thursday, June 20, 2024
Homeदेशभरी सभा में सीएम केजरीवाल के आंखों में छलके आंसू, मनीष सिसोदिया...

भरी सभा में सीएम केजरीवाल के आंखों में छलके आंसू, मनीष सिसोदिया को याद कर कहा- अगर आज वो होते तो…!

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाला मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कई महीनों से सलाखों के पीछे हैं। वे कई मर्तबा कोर्ट से जमानत की गुहार लगा चुके हैं, लेकिन हर बार उनकी झोली में निराशा ही आती है। कोर्ट का स्पष्ट कहना है कि सिसोदिया पर शराब घोटाले के मामले में कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। ऐसे में अगर उन्हें जमानत दी जाती है, तो बहुत मुमकिन है कि वो साक्ष्यों और गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं। बता दें कि दिल्ली के दरियापुर इलाके में स्कूल आफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस का उद्घाटन करने के दौरान सीएम केजरीवाल भावुक हुए, जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में केजरीवाल यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि आज सिसोदिया जी की बहुत याद आ रही है।

यह उनका सपना था कि दिल्ली में कोई भी बच्चा शिक्षा से अछूता ना रहे, लेकिन बीजेपी उन्हें सलाखो के पीछे कैद करके उनके द्वारा शुरू की गई शिक्षा क्रांति पर विराम लगाना चाहती है, लेकिन मैं एक बात स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। हम दिल्ली में शिक्षा क्रांति को अपने चरम पर पहुंचाकर ही दम लेंगे। केजरीवाल ने अपने संबोधन में विश्वास जताया है कि एक दिन सिसोदिया जी जेल से जरूर बाहर आएंगे और हम उनका सपना पूरा करेंगे। हम लगातार उनके सपने को मूर्त रूप देने की दिशा में अग्रसर हैं। हम लगातार दिल्ली में शिक्षा क्रांति को बढ़ाने की दिशा में काम कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी की ओर से  हमारी राहों में रोड़ा अटकाने का प्रयास किया जा रहा है, मगर हम झुकने वाले नहीं है।

बता दें कि ऐसा पहली मर्तबा देखने को मिला है कि जब सीएम केजरीवाल किसी सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के क्रम में इस कदर भावुक हुए हैं। उनके भावुक होने के बाद सभा में मौजूद लोगों ने केजरीवाल जिंदाबाद के नारे भी लगाए। सनद रहे कि गत 26 फरवरी को दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने आठ घंटे की पूछताछ के बाद सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी को आम आदमी पार्टी ने बीजेपी की साजिश बताया था, लेकिन बीजेपी ने बयान जारी कर कहा कि यह हमारी साजिश नहीं, बल्कि सिसोदिया को अपने किए की सजा मिल रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News