Jio AirFiber का डाटा बूस्टर प्लान, चुटकियों में डाउनलोड होगी मूवी और इमेज!

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio AirFiber Rs 401 Plan: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई तरह के प्लान ऑफर करता रहता है। बात करें इंटरनेट की तो इस कंपनी को शुरुआत से ही इंटरनेट के मामले में ग्राहकों के बीच पसंद किया जाता है। सस्ते डेटा प्लान देने के लिए जियो हमेशा से जाना जाता है। इस बार कंपनी ने एक ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है जिसका फायदा हाल ही में लॉन्च हुए वायरलेस वाईफाई जियो एयरफाइबर यूजर्स को हो सकता है।

Jio AirFiber का नया ब्रॉडबैंड प्लान

जियो ने एयरफाइबर के लिए 401 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। इसके साथ 1Gbps का हाई स्पीड इंटरनेट और 1000GB Data का फायदा मिल रहा है। कंपनी की ओर से इस खास प्लान को पेश किया गया है।

वायरलेस कनेक्टिविटी और 5जी स्पीड इंटरनेट के लिए प्रसिद्ध जियो एयरफाइबर एक खास प्लान है जो रेगुलर ऑप्शन के साथ नहीं आता है। इसका फायदा उठाने के लिए आपको पहले अन्य प्लान को अपनाना पड़ेगा।

Reliance Jio AirFiber Rs 401 Plan

अगर आप एक जियो एयरफाइबर यूजर हैं तो 401 रुपये वाले प्लान का फायदा उठाने के लिए आपको पहले अन्य प्लान का रिचार्ज अपनाना होगा। जियो के 599 रुपये, 899 रुपये या 1199 रुपये वाले प्लान (Jio AirFiber Regular Plans) को आपको पहले अपनाना होगा। इसके अलावा आप जियो फाइबर के मैक्स प्लान (Jio AirFiber Max Plans) को भी अपना सकते हैं। जियो अपने ग्राहकों को 14999 रुपये, 2499 रुपये, 3999 रुपये का मैक्स प्लान पेश करता है। जियो का 401 रुपये वाला प्लान सिर्फ एक डाटा बूस्टर रिचार्ज प्लान है।

Jio AirFiber Rs 401 Plan

रिलायंस जियो की ओर से 401 रुपये में डाटा बूस्टर प्लान को पेश किया जाता है। ये प्लान सिंगल बिलिंग साइकिल के साथ आता है जिसके साथ 1TB डेटा का फायदा मिलता है। अगर आपके मौजूदा प्लान की वैधता बची हुई है और डाटा खत्म हो गया है तो आप 401 रुपये का रिचार्ज करके इंटरनेट की सुविधा पा सकते हैं।

Jio AirFiber Availability in India

जियो एयरफाइबर की सुविधा को भारत के 21 राज्यों में 494 शहर/कस्बे में दी जा रही है। उम्मीद है कि साल 2023 के खत्म होने से पहले भारत के अन्य शहरों में भी एयरफाइबर की सुविधा दी जा सकती है। नए जियो एयरफाइबर कनेक्शन (How to Get New Jio AirFiber Connection) के लिए आपको जियो की वेबसाइट पर जाकर लॉगिन करना होगा। आप चाहें तो 60008-60008 नंबर पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं, जिसके बाद कंपनी आपसे कनेक्शन के लिए खुद संपर्क करेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now