Vi के इस प्लान में अब मिलेगा Extra Data, कम खर्च में चलेगा 4G इंटरनेट

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vi Recharge Plan: वोडाफोन-आइडिया यूजर्स के लिए कई 4G डेटा प्लान ऑफर कर रहा है। यूजर्स इनमें से कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अतिरिक्त डेटा का भी लाभ उठा सकते हैं। वोडाफोन-आइडिया (Vi) के ये डेटा रिचार्ज प्लान 17 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलते हैं। हम आपको जिस डेटा पैक के बारे में बताने जा रहे हैं उसमें कंपनी ने हाल ही में अतिरिक्त डेटा ऑफर किया है। हालांकि, यह डेटा पैक खास तौर पर वर्क फ्रॉम होम कर रहे यूजर्स के लिए है और ज्यााद इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं।

75 रुपये वाला प्लान

Vi का यह रिचार्ज प्लान 75 रुपये में आता है। यह डेटा पैक नो सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिनों की है और इसमें कुल 6GB डेटा का लाभ मिलता है। इस डेटा पैक के साथ अन्य किसी भी तरह का बेनिफिट नहीं मिलेगा। यानी यूजर्स को इसमें न तो कॉलिंग और न ही फ्री SMS का फायदा मिलेगा। वोडाफोन-आइडिया के इस रिचार्ज प्लान को अगर यूजर Vi ऐप के जरिए खरीदते हैं तो उन्हें अतिरिक्त डेटा का लाभ मिलेगा।

मिलेगा अतिरिक्त डेटा

वोडाफोन-आइडिया की वेबसाइट के मुताबिक, इस प्लान के साथ अगर कोई यूजर अपने नंबर को Vi ऐप से रिचार्ज करते हैं, तो उन्हें 6GB के अलावा 1.5GB अतिरिक्त डेटा का लाभ मिलेगा। यूजर्स इस तरह से 75 रुपये में कुल 7.5GB डेटा का लाभ ले सकेंगे। इसके अलावा वोडाफोन-आइडिया के 181 रुपये वाले डेटा पैक में भी यूजर्स को डेली 0.5GB अतिरिक्त डेटा का लाभ मिलेगा।

Vi का यह रिचार्ज प्लान 181 रुपये में आता है। इसमें यूजर को कुल 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह प्लान डेली 1GB डेटा के साथ आता है। Vi ऐप के जरिए इस प्लान से फोन रिचार्ज कराने पर यूजर को डेली 1.5GB डेटा का लाभ मिलेगा। यूजर्स को कुल मिलाकर 15GB फ्री डेटा मिलेगा।

जल्द लॉन्च होगी 5G सर्विस?

Vi जल्द ही अपनी 5G सर्विस को लॉन्च करेगा। कंपनी ने 2022 में हुए स्पेक्ट्रम की नीलामी में मिड बैंड के 5G स्पेक्ट्रम खरीदे थे। Jio और Airtel ने 2022 के अक्टूबर में अपनी 5G सर्विस लॉन्च की थी, लेकिन Vi ने अब तक अपनी 5G सर्विस लॉन्च नहीं की है। हाल में आई रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल की दूसरी छमाही में कंपनी 5G सर्विस लॉन्च कर सकती है। 5G सर्विस लॉन्च होने के बाद यूजर्स को सुपरफास्ट इंटरनेट मिलना शुरू हो जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now