Tuesday, June 25, 2024
HomeबिहारBIHAR: जेब में 1000 रुपये और गर्लफ्रेंड को भगा ले गया प्रेमी,...

BIHAR: जेब में 1000 रुपये और गर्लफ्रेंड को भगा ले गया प्रेमी, पैसे खत्म होते ही प्यार का अंत

DESK: सोशल मीडिया पर चैटिंग के दौरान परवान चढ़े प्यार का एक हजार रुपये खत्म होते ही अंत हो गया। मुजफ्फरपुर में दिघरा नहर पुल के पास एनएच-28 किनारे बने मंदिर से प्रेमी और प्रेमिका को सदर थाना की पुलिस ने पकड़कर उन्हें परिजन के हवाले कर दिया। सीतामढ़ी की युवती को सोशल मीडिया पर मुजफ्फरपुर के युवक से प्रेम हुआ। उसने कॉल कर प्रेमी को सीतामढ़ी के नानपुर मिलने के लिए बुलाया।

पॉकेट में एक हजार रुपये लेकर प्रेमिका से मिलने प्रेमी बाइक से मंगलवार शाम करीब चार बजे नानपुर पहुंचा। वहां प्रेमिका ने साथ में चलने की जिद पकड़ ली। उसने कहा कि अब वह लौटकर अपने घर नहीं जाएगी। प्रेमी उसे बाइक पर बैठाकर मुजफ्फरपुर की ओर चल दिया।

रास्ते में पुलिस ने बगैर हेलमेट के पकड़ा तो 500 रुपये जुर्माना भरना पड़ा। अब प्रेमी के पास 500 रुपये ही बचे। इसमें से उसने 300 रुपये का पेट्रोल ले लिया। शहर पहुंचने पर दोनों ने 200 रुपये का नाश्ता किया। इसके बाद दोनों बाइक से समस्तीपुर की ओर जा रहे थे कि दिघरा नहर पुल के पास एनएच-28 पर पेट्रोल खत्म हो गया। दोनों एनएच-28 किनारे बने मंदिर के पीछे चादर बिछाकर सो गए।

इस दौरान सदर थाना की गश्ती पुलिस मौके पर पहुंची। लावारिस बाइक देखकर छानबीन के लिए रुकी तो मंदिर के पीछे युवक-युवती मिले। पूछताछ शुरू हुई तो दोनों ने घर से भागने की बात स्वीकार की। सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि नानपुर पुलिस से संपर्क किया गया तो बताया गया कि परिजन ने युवती के गायब होने के संबंध में शिकायत की है। इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी और बुधवार सुबह दोनों के परिजन थाने से उन्हें बॉन्ड भर कर ले गए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News