Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारBIHAR: शादी में मुर्गा-भात खाने से 54 बच्चे बीमार, उल्टी करते हुए...

BIHAR: शादी में मुर्गा-भात खाने से 54 बच्चे बीमार, उल्टी करते हुए पहुंचे अस्पताल

बिहार के खगड़िया जिले में शादी के भोज में चिकन खाने से 54 बीमार हो गए। घटना जिले के अलौली थानान्तर्गत लड़ही गांव के वार्ड 1 में मंगलवार सुबह हुई। आनन फानन में सभी बच्चों को इलाज के लिए स्थानीय अलौली सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। फिलहाल सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामला फूड पॉइजनिंग का माना जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार गोरियामी पंचायत के लड़ही गांव में योगेश्वर सदा की पुत्री की शादी थी। परिजन मणि देवी आदि ने बताया कि बच्चों को उल्टी और पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि सुबह चार बजे मुर्गा और भात खाया था। मुर्गा में ही कोई विषैला पदार्थ के कारण घटना हुई। सभी की उम्र छह से 12 साल की बताई गई है।

नीतीश कुमार के मंत्री सुरेंद्र यादव को हत्या की धमकी, कहा- सिर काटकर लाओ, 11 करोड़ इनाम पाओ

सूचना पर स्थानीय विधायक रामवृक्ष सदा ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने जिला प्रशासन से जांचकर दोषी पर कार्रवाई की मांग की। परिजनों ने बताया कि और बच्चों का अस्पताल आने का सिलसिला जारी है। इधर चिकित्सा प्रभारी डॉ मनीष कुमार ने बताया कि सभी बच्चों का इलाज किया जा रहा है। अगर जरूरत पड़ी तो स्थिति देखकर रेफर किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News