Bihar Accident: पितृपक्ष मेला से पिंडदान कर लौट रहे यात्रियों की बस की ट्रक से टक्कर; एक महिला की मौत, 12 घायल

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bihar Accident: बिहार के कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र के महमूदगंज एनएच 2 के पास मंगलवार रात करीब तीन बजे पर्यटक बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक महिला पर्यटक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से आठ की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बाहर निकाल कर थाना प्रभारी राजीव रंजन सिंह और एनएचएआई को सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक, सूचना पर दुर्गावती थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य में जुट गए। वहीं, एनएचएआई की दो और सरकारी अस्पताल की पांच एंबुलेंस गाड़ियों ने मोर्चा संभाला। इस दौरान 12 घायलों को इलाज के लिए पीएचसी दुर्गावती पहुंचाया गया। सभी की स्थिति काफी नाजुक थी। सभी घायलों को घटनास्थल से भभुआ सदर अस्पताल भिजवा दिया गया।

सभी तीर्थ यात्री उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के दातागंज के रहने वाले बताए गए हैं। वे गया में पिंडदान करने और काशी भ्रमण को लेकर आए हुए थे। उनकी बस एनएच-2 महमदगंज में ट्रक से टकरा गई थी।

एक यात्री ने बताया कि गया से हम लोग (65 यात्री) पिंडदान करने और काशी भ्रमण करने आए थे। हमारी बस की टक्कर ट्रक से हो गई, जिसमें 12 लोग घायल हो गए हैं। घटना के समय हम लोग सो रहे थे, जिस कारण समझ नहीं पाए कि घटना कैसे हुई। आंख खुली तो गाड़ी क्षतिग्रस्त थी। हम लोग एक-दूसरे के नीचे दबे पड़े थे।

दुर्गावती पुलिस सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। उनमें से एक महिला की मौत होने पर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फिलहाल दुर्गावती पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now