बिहार में भीषण सड़क हादसा : हाइवे पर खड़े कंटेनर में घुसी स्कॉर्पियो, मची चीख-पुकार, 7 की मौके पर ही मौत

By Top Bihar

Published on:

Follow Us
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बिहार के रोहतास में NH-2 दो पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां शिवसागर थाना क्षेत्र से पखनारी के पास स्कॉर्पियो और कंटेनर की टक्कर में स्कार्पियो सवार सात लोग की मौत हो गई जबकि पांच लोगों को इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है. हादसे के शिकार हुए सभी लोग एक ही परिवार और रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो पर 12 लोग सवार थे जिसमें महिला पुरुष और बच्चे शामिल हैं. ये सभी बोधगया से कैमूर जिला के सबार थाना के कुडा़री गांव लौट रहे थे. इस दौरान रोहतास जिला के पखनारी के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और कंटेनर की टक्कर हो गई.

मृतकों की पहचान तारा कुमारी 18 वर्ष, चांदनी कुमारी 15 वर्ष, अरविंद शर्मा 50 वर्ष, राजमती देवी 50 वर्ष, आदित्य कुमार 8 वर्ष, रिया कुमारी 9 वर्ष, तथा सोनी कुमारी 35 वर्ष के रूप में हुई है. जबकि घायलों में रवि नंदन प्रियदर्शी 30 वर्ष, रितु शर्मा 14 वर्ष, सुदेश्वर शर्मा 60 वर्ष, दिव्या कुमारी 25 वर्ष तथा उपेंद्र शर्मा 30 वर्ष शामिल है. गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को साासाराम सदर अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है.

घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया. इसके बाद तुरंत एनएचएआई की एंबुलेंस बुलाई गई और आनन फानन में घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. स्कॉर्पियो ने कंटेनर में इतने जोर से टक्कर मारी की स्कॉर्पियो के अंदर ही कई लोग फंसे रह गए. इसके बाद बड़ी मशक्कत से उन्हें निकाला गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now